• Saturday, 19 October 2024
लखीसराय का कुख्यात शार्प शूटर शेखपुरा  से  गिरफ्तार

लखीसराय का कुख्यात शार्प शूटर शेखपुरा से गिरफ्तार

DSKSITI - Small

लखीसराय का कुख्यात शार्प शूटर शेखपुरा  से  गिरफ्तार

 

लखीसराय/शेखपुरा

 

लखीसराय और शेखपुरा पुलिस के संयुक्त छापेमारी में लखीसराय का नंबर वन अपराधी शार्प शूटर, सुपारी किलर और कुख्यात रहे पंकज सिंह को गिरफ्तार किया गया । यह गिरफ्तारी शेखपुरा जिले के सिरारी ओपी अंतर्गत भदोस गांव से की गई है। पंकज सिंह लखीसराय जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत लाल दियारा गांव निवासी है।

 

 पुलिस कई महीनो से पंकज सिंह के गिरफ्तारी को लेकर लगातार जाल बिछा रही थी परंतु पंकज सिंह लखीसराय से बाहर विभिन्न जगहों पर छुप कर रह रहा था । इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर यह बड़ी सफलता हाथ लगी। पंकज सिंह भदोस गांव में अपने एक रिश्तेदार के यहां छुपकर रह रहा था।

 

मिली जानकारी में बताया गया कि पंकज सिंह पर कई आपराधिक मामले हैं। जिसमें सुपारी लेकर लोगों की हत्या का मामला प्रमुख है। अपने ही गांव के सनोज सिंह के पुत्र समरजीत सिंह की हत्या गोली मारकर 15 दिसंबर 2021 में भी करने का आरोप पंकज सिंह पर लगा था।

DSKSITI - Large

 

वही हाल ही में लखीसराय में कुख्यात प्रॉपर्टी डीलर पवन सिंह हत्याकांड में भी पंकज सिंह का नाम उछला था । पंकज सिंह के इशारे पर ही इस हत्याकांड को अंजाम देने की बात सामने आए थी। पकड़े गए शार्प शूटर के द्वारा भी इस बात को उछाला गया था। पुलिस तभी से पंकज सिंह की गिरफ्तारी को लेकर प्रयासरत थी। इस मामले में लखीसराय पुलिस के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से इसकी जानकारी सार्वजनिक किए जाने की बात कही जा रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From