• Saturday, 27 April 2024
कुख्यात अशोक महतो ने रचाई शादी, मुंगेर से ललन सिंह को देंगे टक्कर

कुख्यात अशोक महतो ने रचाई शादी, मुंगेर से ललन सिंह को देंगे टक्कर

DSKSITI - Small

कुख्यात अशोक महतो ने रचाई शादी, मुंगेर से ललन सिंह को देंगे टक्कर 

न्यूज डेस्क

खाकी , द बिहार चैप्टर : आईपीएस अमित लोढ़ा के उपन्यास पर लिखी गई वेब सीरीज के बाद एक बार फिर नई पीढ़ी के बीच सुर्खियों में आए कुख्यात अशोक महतो 17 साल के बाद जेल से निकलने के बाद अचानक मंगलवार की रात्रि में शादी कर ली।

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा थी कि लालू यादव के द्वारा शादी करने के बाद मुंगेर लोकसभा सीट से पत्नी को टिकट देकर चुनाव लड़ने की रणनीति पर सलाह दिया गया था ।

इसी रणनीति पर अशोक महतो के द्वारा बुधवार की रात्रि में शादी रचाई गई है। सोशल मीडिया पर इस बात की खूब चर्चा भी हो रही थी कि मुंगेर लोकसभा से ललन सिंह को अशोक महतो टक्कर देंगे।

 

उधर, सूत्रों से मिली जानकारी में बताया गया कि अशोक महतो के द्वारा पटना के बख्तियारपुर स्थित करौता गांव के माता जगदंबा स्थान मंदिर में मंगलवार की रात्रि को शादी रचाई गई है। बताया जाता है कि मुंगेर के बरियापुर गांव निवासी युवती से अशोक महतो ने शादी रचाई है । वह पहले दिल्ली में रहकर जॉब कर रही थी । वहीं इस शादी में बड़ी संख्या में लोगों की भी भागीदारी हुई है। अशोक महतो के पत्नी को ही राजद से टिकट देने की बात चर्चा में है।

DSKSITI - Large

 

 बता दें कि अशोक महतो नवादा जिला के पकरीवरामा थाना क्षेत्र अंतर्गत कोननपुर पंचायत के बढ़ौना गांव निवासी है। 55 वर्षीय अशोक महतो कई मामलों में 17 वर्षों तक जेल में रहे। वहां से रिहा होने के बाद एक बार फिर से बिहार की राजनीति में सुर्खियों में आए और अब शादी रचाकर राजनीति में अपनी दखल देने जा रहे हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like