• Friday, 29 March 2024
इश्क पर जोर नहीं: चाची को भतीजे से हुआ प्यार, दो बच्चों की मां हुई फरार 

इश्क पर जोर नहीं: चाची को भतीजे से हुआ प्यार, दो बच्चों की मां हुई फरार 

DSKSITI - Small
  • इश्क पर जोर नहीं: चाची को भतीजे से हुआ प्यार, दो बच्चों की मां हुई फरार 
  • पति मुंबई में कर रहा था मुंबई में कमाई
  • महिला को प्रेमी के साथ पकड़ा गया
  • पति के द्वारा महिला को अपने साथ  रखने  इंकार
  • महिला के पति ने आरोपी युवक को जमकर पीट दिया
शेखपुरा
 नगर परिषद क्षेत्र का यह मामला है । यहां एक चाची को भतीजे से प्यार होने और फिर बच्चे को छोड़कर उसके साथ फरार होने के बाद बवाल हो गया। इस मामले में जमकर मारपीट हुई। विवाद हुआ और भतीजे को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह मामला नगर परिषद क्षेत्र के लालबाग मोहल्ला से जुड़ा हुआ है।

पति मुंबई में कर रहा था मुंबई में कमाई

DSKSITI - Large

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि   पति मुंबई में रहकर अपना काम करता था। काम करने के बाद कमाई का पैसे से उसका घर परिवार चल रहा था। इसी बीच पत्नी नगर में ही रहती थी । वह इसी दौरान रिश्ते के भतीजे से महिला को प्यार हो गया। महिला दो बच्चों की मां है। वहीं मौके देख कर दो दिन पहले महिला रिश्ते के भतीजे के साथ ही फरार हो गई। इसकी खबर मिलने के बाद घर में पूरा बवाल हुआ और फिर खोजबीन शुरू की गई।

पति के द्वारा महिला को अपने साथ  रखने  इंकार

 

इसी खोजबीन के दौरान महिला को प्रेमी के साथ पकड़ा गया और उसे घर लाया गया । इस में जमकर बवाल हुआ। प्रेमी को पुलिस के भी हवाले किया गया। परंतु बाद में मामले को सुलह समझौता करने की बात कह कर पुलिस ने घर भेज दिया। वही पति के द्वारा महिला को अपने साथ  रखने  इंकार कर दिया गया ।  महिला को दूसरी जगह भेज दिया गया है। मामले में गुरुवार को भी जमकर बवाल हो गया । यह बवाल तब हुआ जब महिला के पति ने आरोपी युवक को जमकर पीट दिया। ईट पत्थर से उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। उसका सिर फट गया। उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस मामले की चर्चा भी नगर में खूब हो रही है। पुलिस के संज्ञान में सारी बात है। परंतु किसी तरफ से प्राथमिकी दर्ज अभी तक नहीं की गई।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From