• Friday, 19 April 2024
NEWS CAPSULE: बाइक चोर गिरोह का आतंक, दो बाइक की चोरी

NEWS CAPSULE: बाइक चोर गिरोह का आतंक, दो बाइक की चोरी

DSKSITI - Small

बाइक चोर गिरोह का आतंक, दो बाइक की चोरी

शेखपुरा/बरबीघा

बाइक चोर गिरोह के द्वारा विभिन्न जगहों से बाइक की चोरी लगातार हो रही है बाइक की चोरी बरबीघा प्रखंड के क्योंकि थाना क्षेत्र के पंच बदन मंदिर के सामने आया है तो उससे पहले शेखपुरा सदर प्रखंड के हथियामा गांव से बाइक चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है बाइक चोरी पहले हुई थी प्राथमिकी बाद में दर्ज कराई गई है।

समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472

शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के वीआईपी रोड मोहल्ला निवासी विकास कुमार की हौंडा बाइक की चोरी हथियामा गांव में मेला देखने के दौरान कर ली गई थी। बाद में इसकी प्राथमिकी स्थानीय थाना में दर्ज कराई गई। बताया जा रहा है कि पुलिस के द्वारा आनाकानी करने में प्राथमिकी दर्ज करने में देरी हुई । दर्ज प्राथमिकी में विकास कुमार ने आरोप लगाया है कि मेला देखने के लिए हरियामा गांव गया था। मेला घूम कर आया तो उसकी बाइक गायब थी।

उधर , मंगलवार को बरबीघा के केवटी ओपी क्षेत्र के पंच बदन स्थान कुसेढ़ी स्थित शिव मंदिर परिसर से एक बाईक चोरी कर लिए जाने से संबंधित एक प्राथमिकी बरबीघा थाना मे दर्ज कराई गई है। इस बाबत ओपी अध्यक्ष महेश सिंह ने बताया कि हथियामा ओपी अंतर्गत सर मैदान गांव निवासी मुकेश यादव शिव मंदिर में प्रसाद चढ़ाने गए थे। इस दौरान वे अपनी बाईक को मंदिर परिसर में खड़ा कर दिए। जब प्रसाद चढ़ाकर मंदिर से बाहर निकले तो उनका बाईक गायब था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बुखार से किशोरी की मौत

बुखार से एक किशोरी की मौत का मामला अरियरी थाना क्षेत्र के बेलछी गांव से सामने आया है। बताया गया कि अदालत पासवान की 12 वर्षीय पुत्री को तेज बुखार हुआ और जब उसे इलाज के लिए पटना रेफर किया गया तो इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वही वज्रपात की वजह से शेखोपुर सराय के कैनारा बैंक का कामकज बुधवार को पूरी तरह से ठप रहा। बताया गया कि मंगलवार की देर शाम वज्रपात से नेटवर्क ध्वस्त हो गया जिससे बैंक के काम प्रभावित हुए।

DSKSITI - Large

 

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From