latest posts

9430804472 / 7992322662 sathisnews@gmail.com
CRIMEचेवाड़ा

नववर्ष पर मुर्गा के लिए झगड़ा में सीने में ठोक दी गोली और जैकेट ने बचा ली जान

नववर्ष पर मुर्गा के लिए झगड़ा में सीने में ठोक दी गोली और जैकेट ने बचा ली जान
चेवाड़ा, शेखपुरा
जिले के चेवाड़ा में मुर्गा धोने के लिए पानी नहीं देना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। इसी को लेकर पहले मारपीट हुई और विवाद बढ़ गया। मुर्गा दुकानदार मुर्गा धोने के लिए नववर्ष पर पानी चलाने के लिए नल जल सप्लायर से जबरन मांग कर रहा था । जबकि उसने समय पर देने की बात कही। इसी विवाद में बात बढ़ी और मारपीट की नौबत आए और फिर सीने में गोली मारने तक का हालात बन गया। परंतु भगवान ने युवक को बाल-बाल बचा लिया।

क्या है यह पूरा मामला, कैसे बच गया युवक

दरअसल यह पूरा मामला चेवाड़ा थाना क्षेत्र के बसंत गांव का है। यहां वीरू प्रसाद नलजल का पानी चलाता है। साथ ही साथ चूड़ा मिल कारोबार भी करते हैं। इसी नल जल के पानी चलाने को लेकर नववर्ष के अवसर पर मुर्गा दुकान चलाने वाले अजीत कुमार ने विवाद कर दिया।
इस विवाद में बात बढ़ गई। मारपीट की नौबत आ गई। नव वर्ष पर यह सब हंगामा हुआ। इसी बीच अजीत कुमार नामक युवक ने देख लेने की धमकी दी और फिर रविवार की रात 8:00 बजे तीन साथियों के साथ बाइक पर आया और चूड़ा मिल पर काम कर रहे वीरू प्रसाद के सीने पर गोली दाग दी ।

जैकेट में स्टील का बटन लगा हुआ था

भगवान ने बीरू प्रसाद को बाल-बाल बचा लिया। वीरू प्रसाद ने बताया कि वह ठंड की वजह से जैकेट पहना हुआ था। जैकेट में स्टील का बटन लगा हुआ था। गोली स्टील के बटन से टकराई और की टक्कर से निकल गई। इसमें वह घायल भी हो गया । उधर स्थानीय थानाध्यक्ष ने बताया कि गोली चलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मौके से गोली का अगला भाग भी बरामद किया गया है।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!