• Wednesday, 24 April 2024
हाईटेक अस्पताल बनाने की तैयारी को लेकर यहां हुई बैठ

हाईटेक अस्पताल बनाने की तैयारी को लेकर यहां हुई बैठ

DSKSITI - Small
  1. हाईटेक अस्पताल बनाने की तैयारी को लेकर यहां हुई बैठक

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में कई प्रखंड मुख्यालयों में अभी भी अस्पताल का पुराना भवन खंडहर नुमा हो गया है। ऐसे में इन प्रखंड मुख्यालयों में हाईटेक अस्पताल बनाने की तैयारी कर दी गई है। इसके लिए निविदा फाइनल हो गया है। अब अगले साल मार्च तक भवन बनाकर तैयार कर देना है। इसको लेकर सारी प्रक्रिया पूरी करने के लिए सभी प्रखंडों के अस्पताल के प्रभारियों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। यह बैठक सिविल सर्जन कार्यालय सभाकक्ष में की गयी।


बैठक में सिविल सर्जन पृथ्वीराज ने सभी को जगह उपलब्ध करवाते हुए भवन निर्माण की प्रक्रिया में सहयोग करने के लिए कहा। जानकारी देते हुए सिविल सर्जन ने बताया कि जिले के चेवाड़ा, शेखोपुरसराय, घाटकुसुम्भा प्रखंड मुख्यालय में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का अत्याधुनिक हाईटेक अस्पताल भवन बनाया जाएगा।

सुधी पाठकों को बसंत पंचमी की हार्दिक शुभकामनाएं

DSKSITI - Large

साथ ही साथ उन्होंने बताया कि जिले के दोनों विधानसभा में एक अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र का हाईटेक भवन बनेगा। जबकि पांच अतिरिक्त उप स्वास्थ्य केंद्र का अत्याधुनिक भवन निर्माण की प्रक्रिया होगी। इसके लिए सभी प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। जगह उपलब्ध कराकर इस पर निर्माण का कार्य शीघ्र पूरा करवाने में सहयोग करने के लिए प्रभारी को कहा गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like