• Sunday, 12 May 2024
एक लाख के इनामी श्री कृष्ण प्रीमियर क्रिकेट टूर्नामेंट में नालंदा ने गया को हराया

एक लाख के इनामी श्री कृष्ण प्रीमियर क्रिकेट टूर्नामेंट में नालंदा ने गया को हराया

DSKSITI - Small

एक लाख के इनामी श्री कृष्ण प्रीमियर क्रिकेट टूर्नामेंट में नालंदा ने गया को हराया

बरबीघा

बरबीघा के श्री कृष्ण रामरुचि कॉलेज में श्री कृष्ण सिंह प्रीमियम लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला गया । इस मुकाबला में सरमेरा की टीम ने गया की टीम को 6 विकेट से पराजित कर दिया । इसमें विजेता को एक लाख और उपविजेता को ₹50000 का इनाम दिया गया।

इस क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले के बाद विजेता और उपविजेता को पुरस्कार वितरण के लिए मुजफ्फरपुर से नवनिर्वाचित निर्दलीय एमएलसी सच्चिदानंद राय पहुंचे। उनके साथ अतिथि के रूप में पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा भी उपस्थित रहे। मौके पर दोनों ने खिलाड़ियों और युवाओं का हौसला बढ़ाते हुए क्रिकेट खेल को बेहतर भविष्य के लिए सुनहरा माना और कहा कि आईपीएल जैसे खेल में शामिल होने पर युवाओं का भविष्य बन रहा है। इस खेल को कम नहीं आंकना चाहिए। उत्साह के साथ, ईमानदारी के साथ इस में अपनी भागीदारी देनी चाहिए।

खेल में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए गया की टीम ने 176 रन बनाए । सरमेरा की टीम 4 विकेट खो कर जीत हासिल कर लिया। रंजीत यादव को मैन ऑफ द मैच दिया गया तथा सन्नी यादव को मैन ऑफ द सीरीज दिया गया। सरमेरा की तरफ से रंजीत तथा रवि बनारस ने अपने टीम के लिए बैटिंग करते हुए पचास पचास रनों का योगदान दिया।

गया टीम की तरफ से बेहतरीन बॉलिंग करते हुए अभय तथा सन्नी ने दो दो विकेट झटके । विजेता टीम को नवनिर्वाचित एमएलसी सच्चिदानंद राय ने ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। एमएलसी सच्चिदानंद राय ने कहा कि खिलाड़ियों को पूरे जोश और उत्साह के साथ खेलना चाहिए जीत और हार एक सिक्के के दो पहलू हैं कभी किसी टीम को जीत मिलती है तो कभी उसी टीम को हार का स्वाद भी चखना पड़ता है । उन्होंने कहा कि हार जीत लगा रहता है खिलाड़ियों को खेल भावना से खेल खेलना चाहिए।

आयोजक कुणाल कुमार ने बताया कि श्रीकृष्ण सिंह प्रीमीयर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में 12 टीमों ने हिस्सा लिया। फाइनल मैच में सरमेरा की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन कर गया की टीम को पराजित किया । उन्होंने कहा कि विजेता टीम को ट्रॉफी तथा नगद इनाम देकर सम्मानित किया गया।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From