• Sunday, 05 May 2024
नलजल योजना का है बुरा हाल, पानी के लिए गांव के लोग बेहाल

नलजल योजना का है बुरा हाल, पानी के लिए गांव के लोग बेहाल

DSKSITI - Small

नलजल योजना का है बुरा हाल, पानी के लिए गांव के लोग बेहाल

अरियरी

अरियरी प्रखंड के बेलछी गांव में नल जल योजना से पानी का हाल खराब है। पानी की आपूर्ति नहीं होने से लोगों को परेशानी हो रही है। इसी परेशानी को लेकर अपने अपने स्तर से सामाजिक कार्यकर्ता आवाज बुलंद कर रहे हैं। इसी तरह की आवाज बुलंद करते हुए पूर्व मुखिया ने भी व्यवस्था दुरुस्त करने की गुहार लगाई है।

सेवा में ,

प्रभारी डीएम सह डीडीसी महोदय,

शेखपुरा।

महाशय,

मै नवीन कुमार पत्रकार इस जिला के अरियरी प्रखंड अंतर्गत सनैया पंचायत के बेलछी गांव का निवासी हूं। मेरे गांव में वार्ड संख्या -12 नल जल योजना के तहत किए गए बोरिंग का बिजली मोटर लगभग पन्द्रह दिनों से जला रहने के कारण लगभग दो हजार की आबादी को घोर पेयजल संकट का सामना करना पड़ रहा है। गांव में पीने के पानी के हाहाकार मचा हुआ है।

एक सप्ताह पहले ठेकेदार मोटर खोलकर यहां से बनाने के नाम पर अपने साथ लेते गया। लेकिन अभी तक पेयजल सप्लाई शुरू नहीं किया है। गरमी के इस मौसम में ग्रामीणों के आधा किलो मीटर दूर पटवन हेतु किसानों द्वारा लगाए गए बोरिंग से पानी पैदल चलकर लाना पड़ रहा है। इस सम्बन्ध में जब पी एच डी विभाग के कार्यपालक अभियंता से संपर्क करने का प्रयास किया गया। तब वे फोन किसी कारण वश रिसीव नहीं कर पाए।

अतः श्रीमान से नम्र निवेदन है कि मेरे गांव के वार्ड संख्या 12 में एक पखवारे से बन्द पड़े पेयजल आपूर्ति को सुचारू कर यश का भागी बने।
DSKSITI - Large

आपका ही
नवीन कुमार
महासचिव , श्रमजीवी पत्रकार यूनियन , शेखपुरा

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like