• Wednesday, 08 May 2024
“सर, नगर परिषद वालों ने आम लूट लिए और सब कुछ फेंक दिया:!!” आक्रोश में दुकानदारों का प्रदर्शन

“सर, नगर परिषद वालों ने आम लूट लिए और सब कुछ फेंक दिया:!!” आक्रोश में दुकानदारों का प्रदर्शन

DSKSITI - Small

बरबीघा

बरबीघा नगर परिषद के मनमाने जगजाहिर है। इसी मनमानी का नजारा सोमवार को देखने को मिला जब नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अपने कर्मियों के साथ बुलडोजर लेकर आए और रोड के किनारे ठेला लगाकर आम बेचने वालों का ठेला जप्त किया जाने लगा। इसी दौरान नगर परिषद के सफाई कर्मी और अन्य कर्मियों के द्वारा फल, आम इत्यादि लूट लिए गए। उसे क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इससे आक्रोशित दुकानदारों ने शहर में प्रदर्शन किया। पैदल मार्च निकाला और नगर परिषद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

लगातार मनमानी से परेशानी

नगर परिषद के द्वारा यह कार्य अतिक्रमण हटाने के नाम पर किया गया जिसकेबाद आंदोलन किया गया। इस प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्म उदय कुमार शामिल हुए। साथ ही मंगलवार से नगर परिषद कार्यालय के आगे धरना और अनशन करने का भी निर्णय लिया गया।

DSKSITI - Large

100 से अधिक लोगों का रोजगार छिन लिया गया

दुकानदारों ने बताया कि नगर परिषद के द्वारा अतिक्रमण हटाने के नाम पर 100 से अधिक लोगों का रोजगार छिन लिया गया है। कई लोग घर में बेरोजगार बैठे हुए हैं। गरीबों के घरों के चूल्हे नहीं चल रहे हैं। और उनके सामने आज भुखमरी की समस्या उत्पन्न हो गई है। वैसे में ठेला लगाकर फल इत्यादि बेचने वालों पर सख्ती की गई और ठेला जप्त किया गया जुर्माना लिया गया। इतना ही नहीं आम और फल भी लूट लिए गए।

बार-बार चेतावनी पर भी रोड पर दुकान

उधर नगर परिषद के द्वारा बताया गया कि बार-बार चेतावनी दिए जाने के बाद भी दुकानदार रोड पर ठेला लगाने से बाज नहीं आ रहे थे। उनके द्वारा अतिक्रमण किया जा रहा था। इसलिए अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। आम लूटने का आरोप गलत है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like