• Friday, 29 March 2024
इस हत्याकांड में पुलिस कभी भी कर सकती है बड़ा खुलासा

इस हत्याकांड में पुलिस कभी भी कर सकती है बड़ा खुलासा

DSKSITI - Small

इस हत्याकांड में पुलिस कभी भी कर सकती है बड़ा खुलासा

बरबीघा, शेखपुरा

शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड के केवटी थाना क्षेत्र के धरसेनी गांव में राहुल नामक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। यह युवक अपने परिवार के साथ बरबीघा नगर के सकलदेव नगर मोहल्ले में रहता था। अस्पताल के सामने रेडीमेड दुकान चलाता था। वहीं इस युवक की हत्या गला रेत कर एक पखवारा पहले कर दी गई थी इसके लाश धरसेनी गांव के खेत में मिली थी । हत्या के बाद से ही इस मामले में काफी सरगर्मी देखी जा रही थी। युवक के पिता नवल सिंह ने अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। हत्याकांड के बाद कई अन्य हत्या होने से पुलिस की किरकिरी लगातार हो रही है। वहीं पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा भी काफी सक्रिय हैं और राहुल हत्याकांड में कभी भी बड़ा खुलासा हो सकता है।

इस मामले में पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी में बताया गया है कि राहुल हत्याकांड को लेकर संदिग्ध दो युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ के क्रम में कई खुलासे सामने आए हैं। दोनों युवक नालंदा जिले के सरमेरा थाना के प्यारेपुर गांव निवासी बताया जा रहा है ।बपुलिस के द्वारा लगातार पूछताछ के बाद इस मामले में कड़ी से कड़ी जोड़कर पुलिस हत्या के इस गुत्थी को सुलझाने में सफल हो सकती है। हालांकि इस बिंदु पर पूछे जाने पर थानाध्यक्ष महेश सिंह ने बताया कि अभी इस संबंध में किसी प्रकार की जानकारी मीडिया में शेयर नहीं की जा सकती। परंतु सूत्रों से मिली जानकारी में पुलिस इस हत्याकांड की गुत्थी को समझाने में बहुत करीब पहुंच गई है।

पुलिस कर रही है पूछताछ

हर्ष हत्याकांड में भी पुलिस के द्वारा लगातार सक्रियता दिखाई जा रही है। मृतक के बहन से पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने रविवार को सभी बिंदुओं पर बातचीत की और जानकारी इकट्ठा किया । वहीं कुछ अन्य संदिग्ध लोगों से भी पूछा पुलिस अधीक्षक के द्वारा किए जाने की बात सामने आई है। जबकि इस मामले में घायल शिक्षक दंपति से पुलिस पटना के निजी अस्पताल में पहुंचकर दूसरी बार घटना के विभिन्न बिंदुओं पर जानकारी इकट्ठा की और हत्या की गुत्थी को सुलझाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

DSKSITI - Large

उधर, स्वास्थ्य कर्मी अनिल सिंह के हत्याकांड में भी लखीसराय पुलिस अपराधियों तक पहुंचने के प्रयास में जुटी हुई है। बताया जाता है कि सीसीटीवी कैमरा में शेखपुरा नगर में कई जगह अपराधिक कैद हुए हैं। जिसके आधार पर पुलिस अपराधी तक पहुंचने में लगी हुई है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From