• Friday, 26 April 2024
जीते हुए मुखिया जी के साथ सेल्फी लेकर विधायकजी कर रहे ठप्पेमारी, हारने वालों की हालचाल नहीं

जीते हुए मुखिया जी के साथ सेल्फी लेकर विधायकजी कर रहे ठप्पेमारी, हारने वालों की हालचाल नहीं

DSKSITI - Small

जीते हुए मुखिया जी के साथ सेल्फी लेकर विधायकजी कर रहे ठप्पेमारी, हारने वालों की हालचाल नहीं

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में 3 प्रखंडों के चुनाव परिणाम आ गए हैं। चुनाव परिणाम आने के बाद खेमे बाजी का मामला भी सामने आने लगा है। हारे हुए प्रत्याशी की खबर तो कोई नहीं लेता परंतु जीतने के बाद मुखिया और जिला परिषद के खेमेबाजी में अपने-अपने छापेमारी लगाने में विधायक मशगूल हो गए है। इस रेस में कई पार्टियों के नेता भी शामिल हो गए हैं। जीतने के बाद मुखिया के साथ सेल्फी खींचकर सोशल मीडिया पर डाला जा रहा है और यह बताया जा रहा है कि यह किस खेमे में है। मुखिया और जिला परिषद के साथ सेल्फी खींचकर सोशल मीडिया पर डालने के इस रेस में  जिला के दोनों विधायक भी शामिल है। वहीं जदयू के नेता, भाजपा के नेता भी इस रेस में पीछे नहीं है।

मुखिया से मिले जदयू विधायक

बरबीघा से जदयू के विधायक सुदर्शन कुमार से शेखोपुरसराय में जीत के बाद मुखिया ने भेंट की। वहीं मुखिया के कर्ता-धर्ता से भी मिलकर उन्हें बधाई दी। विधायक ने ओनामा पंचायत के अभिमन्यु कुमार, बेलाव पंचायत के रघुनाथ मांझी और अंबारी पंचायत के मुखिया के कर्ताधर्ता मुकेश कुमार सिंह से मुलाकात की। जीत की बधाई दी और मिठाई खिलाई और इसका फोटो भी वायरल हुआ । उधर, चेवाड़ा प्रखंड में भी जीत के बाद में खेमेबाजी का मामला सामने आया। जीतने के बाद लहना पंचायत के मुखिया भरत यादव राजद के विधायक विजय सम्राट से जाकर मिले। सम्राट ने उन्हें फूल माला पहनाया और मिठाई खिलाई और जीत की बधाई दी।
इसी में छठीआरा पंचायत से मनोज यादव की पत्नी फूल कुमारी ने जीत दर्ज करने के बाद विधायक विजय सम्राट से मुलाकात की। मनोज यादव और मुखिया का स्वागत किया गया। फूल माला पहनाई गई और मिठाई बांटा गया।  इसी कड़ी में विधायक विजय सम्राट से एकरामा पंचायत से पंचायत समिति रिमझिम कुमारी ने भी मुलाकात की और मिठाई खिलाकर बधाई दी गई।
DSKSITI - Large

नेताओं और विधायक से मुलाकात की

जिला परिषद चेवाड़ा से जीतने वाले पंकज कुमार ने सभी पार्टियों के नेताओं और विधायक से मुलाकात की। राजद विधायक से भेंट की और विधायक ने उनका स्वागत किया। इसी बीच भाजपा की नेत्री एवं जिला परिषद की प्रत्याशी रेशमा भारती ने भी मुलाकात कर बधाई दी । शेखोपुरसराय से जिला परिषद के सदस्य निर्मला देवी के पति संजीव मुखिया एवं पैन गांव निवासी चंदन सिंह ने भी पंकज कुमार से मुलाकात कर बधाई दी। जबकि जदयू के नेता जितेंद्र नाथ और राहुल कुमार के आवास पर ही पंकज कुमार पहुंचे और उन्हें जीत की बधाई दी गई।  इसी में एकरामा पंचायत से  मुखिया हरिनंदन यादव लोजपा रामविलास के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष इमाम गजाली से मुलाकात की। उन्हें बधाई दी और फूल माला पहनाया गया।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like