• Saturday, 04 May 2024
BIG NEWS:  हथियावां में मुखिया पद पर जबरदस्त जीत 

BIG NEWS:  हथियावां में मुखिया पद पर जबरदस्त जीत 

DSKSITI - Small

हथियावां और कटारी में मुखिया पद पर जबरदस्त जीत

शेखपुरा

शेखपुरा पूर्वी के कैथमा पंचायत से योगेंद्र पासवान मुखिया निर्वाचित हुए हैं।

चला सुदर्शन जीत गए रघुनंदन

शेखपुरा पूर्वी सीट से रघुनंदन की जीत हुई। 25 वोट से जीत हुई। महसार पंचायत में पिछड़ने के बाद रघुनंदन ने 140 मतों से कैथवा पंचायत में बढ़त बनाई। उसके बाद 25 मतों से जीत हासिल की है। बरबीघा से जदयू विधायक सुदर्शन कुमार के समर्थित प्रत्याशी रघुनंदन की जीत हुई है। काफी कड़ा मुकाबला रहा। विजय प्रकाश को इन्होंने पराजित किया।

रघुनंदन-6156
विजय प्रकाश-6131

महासागर पंचायत से मथुरा यादव ने जीत दर्ज की है। मथुरा यादव को 1897 मत प्राप्त हुए। संजय कुमार को 1207 मत प्राप्त हुए।

पुरैना पंचायत से सुरेंद्र शर्मा की जीत

पुरैना पंचायत से सुरेंद्र शर्मा ने जीत हासिल की। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी संजय कुमार को 872 मतों से पराजित किया। सुरेंद्र शर्मा को 2137 प्राप्त हुए । संजय कुमार को 1237 मत प्राप्त हुए जबकि राजकुमार को 1218 मत मिले।

महसार पंचायत से मतगणना खत्म होने पर विजय प्रकाश जिला परिषद में आगे चल रहे हैं

DSKSITI - Large

शेखपुरा में हथियावां पंचायत को सबसे हॉट सीट माना जा रहा था। यहां पर जबरदस्त जीत जदयू के पूर्व युवा जिला अध्यक्ष साकेत कुमार समर्थित प्रत्याशी राजकुमार मांझी ने जीत दर्ज की है। जबकि बरबीघा के जदयू विधायक सुदर्शन कुमार के समर्थित प्रत्याशी को यहां हार का सामना करना पड़ा। सुदर्शन कुमार का यह पैतृक गांव है। इस जीत को लेकर जिले में जमकर चर्चा हो रही है। साकेत कुमार ने जबरदस्त मात देते हुए भारी मतों से राजकुमार मांझी को जिताने में सफलता हासिल की।

रणधीर कुमार सोनी की मां ने जबरदस्त जीत हासिल की

कटारी पंचायत से जदयू के जिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक रणधीर कुमार सोनी की मां ने जबरदस्त जीत हासिल की है। 1700 मतों से जीतने के बाद लोगों के द्वारा रणधीर कुमार सोनी को बधाई दी जा रही है।

साकेत कुमार के समर्थित प्रत्याशी राजकुमार चौधरी पिछले चुनाव में भी जबरदस्त टक्कर दी थी। रणनीति के तहत लगातार मेहनत करते हुए साकेत कुमार ने इस सफलता को हासिल किया है। साकेत कुमार की रणनीति के वजह से राजकुमार मांझी को जीत मिली है। इस जीत में कई लोगों के सहयोग की बात भी उठ रही है। साकेत कुमार ने इस जीत के लिए सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया है और कहा कि यह जनता की जीत है। जनता ने जिस भरोसे से उन्हें समर्थन दिया है उसे पूरा करेंगे। उन्होंने बताया कि इस जीत के लिए सभी लोगों ने काफी परिश्रम किया है। बता दें कि राजकुमार मांझी को 1714 मत प्राप्त हुए जबकि रामरतन मांझी को 11300 मत प्राप्त हुए। वही शेखपुरा पूर्वी जिला परिषद सीट से विधायक सुदर्शन कुमार समर्थित प्रत्याशी रघुनंदन कुमार 1284 मत लेकर अभी आगे चल रहे हैं।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like