• Sunday, 19 May 2024
पूर्व मुखिया पर जानलेवा हमला हमलावर को पुलिस ने पकड़ कर छोड़ा

पूर्व मुखिया पर जानलेवा हमला हमलावर को पुलिस ने पकड़ कर छोड़ा

DSKSITI - Small

शेखोपुरसराय / शेखपुरा ।

प्रखण्ड के पांची गांव में पांची पंचायत के पूर्व मुखिया मनोज कुमार के ऊपर जानलेवा हमला कर बदमाशों ने उसे घायल कर दिया। इस बाबत शेखोपुरसराय थाना अध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि गाँव मे आपसी रास्ता विवाद को लेकर मारपीट की घटना घटी है। जिसमे मनोज कुमार लाठी लगने से घायल हो गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की लिखित शिकायत पर स्थानीय थाना में मारपीट की एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमे गांव के ही दूसरे पक्ष शंकर चौधरी , शिवदानी चौधरी ,अशोक चौधरी तथा ललन चौधरी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है । उधर इस घटना के सिलसिले में किसी की भी गिरफ्तारी की सूचना नही है।  उधर पूर्व मुखिया सहित चार परिवार पर जानलेवा हमला कर घायल किये जाने की खबर मिली है। पूर्व मुखिया मनोज कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले से अशोक चौधरी के साथ  जमीनी विवाद चलते आ रहा था।

शेखोपुरसराय थाना अध्यक्ष के द्वारा  ही  समझौता कर दिया गया था लेकिन समझौता के कुछ दिन बाद शनिवार की सुबह जब हमारे भाई विनोद कुमार अपनी पत्नी सुनीता देवी के साथ स्कूल पढ़ाने के लिए जा रहा था उसी क्रम में गांव में  ही घात लगाए अपराधियों ने मनोज चौधरी ,विनोद कुमार, बूंदी चौधरी, सुनीता कुमारी को लाठी ईट पत्थर से पीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया। ज्यादा गंभीर होने के क्रम में सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दिया गया।

पूर्व मुखिया मनोज चौधरी ने आरोप लगाया कि स्थानीय थाना को सूचना देने पर घटनास्थल पर ही पुलिस पहुंचकर उमेश चौधरी को लाठी सहित गिरफ्तार कर ली और उसे संध्या में छोड़ दिया। स्थानीय थाना में कानूनी कार्रवाई नहीं होने पर शेखपुरा जिला  मुख्यालय पहुँचकर पुलिस अधीक्षक दयाशंकर  से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। ताकि अपराधियो के ऊपर कानूनी कार्रवाई किया जा सके।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like