• Sunday, 05 May 2024
गड्ढे वाली सड़क की बदल जाएगी किस्मत! सांसद चन्दन सिंह का मेहनत लाया रंग!!

गड्ढे वाली सड़क की बदल जाएगी किस्मत! सांसद चन्दन सिंह का मेहनत लाया रंग!!

DSKSITI - Small

बरबीघा

बरबीघा नगर के गड्ढे वाली सड़क के रूप में फेमस सड़क की किस्मत बदलने वाली है। इसको लेकर सांसद चन्दन कुमार की पहल रंग लाई और राष्ट्रीय राजमार्ग 82 का जीर्णोद्धार 8 करोड़ 48 लाख से ढलाई सड़क निर्माण की अनुमति दे दी गई। इसको लेकर 30 जून तक टेंडरिंग की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। सड़क के निर्माण से बरबीघा के सबसे जर्जर सड़क की किस्मत बदलने वाली है।

https://twitter.com/ChandanSinghMP/status/1275316626926088200?s=19

29 जनवरी को सांसद ने लिखा पत्र

सांसद चन्दन कुमार ने बताया कि 29 जनवरी को ही राष्ट्रीय राजमार्ग बिरासी के प्रधान सचिव को इस आशय का पत्र लिखा गया जिसमें इस जर्जर सड़क सड़क के निर्माण की बात कही गई। इसके बाद एक 11 जून को फिर से फिर से रिमाइंडर दिया गया।

जिलाधिकारी ने भी किया पहल

DSKSITI - Large

जिलाधिकारी ने भी प्रधान सचिव राष्ट्रीय राजमार्ग को पत्र लिखकर इस सड़क की वजह से दुर्घटना होने और परेशानी बढ़ने सहित सड़क के निर्माण कराए जाने की बात कही थी।

क्या बोले सांसद

इस मौके पर सांसद चंदन कुमार ने कहा कि वह एक सेवक हैं और जनता की समस्या को लेकर वे लगातार सक्रिय रहते हैं। बरबीघा कि इस समस्या के समाधान में उन्होंने लगातार प्रयास किया और परिणाम सार्थक निकला है। मौके पर उपस्थित लोजपा के नेता मधुकर कुमार ने कहा कि सांसद की इस पहल से अब इस सड़क का कायाकल्प हो जाएगा। जल्दी ही पीसीसी ढलाई होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि पीसीसी ढलाई सड़क की मांग करके सांसद ने बेहतर प्रयास किया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like