• Wednesday, 08 May 2024
राइफल पर भारी पड़ा मोबाइल, फंस गया दबंग

राइफल पर भारी पड़ा मोबाइल, फंस गया दबंग

DSKSITI - Small

राइफल पर भारी पड़ा मोबाइल, फंस गया दबंग

शेखपुरा

शेखपुरा सदर प्रखंड के हथियामा ओपी अंतर्गत बिहटा गांव में साढ़े तीन कट्ठा जमीन के विवाद में दो पक्षों के बीच झगड़े में गांव के एक पक्ष से एक दबंग के द्वारा राइफल लहराया गया तो दूसरे पक्ष ने राइफल लहराने का वीडियो बनाकर उसे अधिकारियों को भेज दिया।

अब इस मामले में रायफल लहराने वालों पर प्राथमिकी दर्ज हो गई है। यह मामला दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर था। वही राइफल लहराने पर मोबाइल से वीडियो बना लेना राइफल पर भारी पड़ गया है।

बताया गया कि चंदन यादव और संजय यादव के बीच जमीन के कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था। इसी बीच संजय यादव के द्वारा जबरन जमीन पर कब्जे का प्रयास शुरू किया गया। राइफल निकाल कर धमकी दी गई। वही राइफल लहराने का वीडियो चुपके से दूसरे पक्ष के द्वारा बना लिया गया और उसे अधिकारी को भेज दिया गया। अधिकारी के द्वारा इस पर संज्ञान लिया गया और पुलिस ने इस पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। चंदन यादव के द्वारा जान मारने की धमकी देने इत्यादि आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमें यादव सहित उसके परिवार के लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

उससे पहले यादव के द्वारा दबंगई करते हुए बाइक वगैरह भी छीन लिया गया था। जिसे स्थानीय पुलिस ने समझौता कराते हुए बाइक लौटाने के लिए कहा था। वही विवाद बढ़ने पर राइफल निकाल कर धमकी देने की बात सामने आई थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस के पास सारी जानकारी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है उचित कार्रवाई की जाएगी।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like