• Thursday, 25 April 2024
3 साल के बच्चे के साथ गुम विवाहिता गुजरात से बरामद, खुलेगा राज

3 साल के बच्चे के साथ गुम विवाहिता गुजरात से बरामद, खुलेगा राज

DSKSITI - Small

3 साल के बच्चे के साथ गुम विवाहिता गुजरात से बरामद, खुलेगा राज

शेखपुरा

शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के अपने मायका से जमुई जिला के अपने ससुराल जाने के लिए निकली विवाहिता अपने 3 वर्ष के बेटी के साथ गुम हो गई तो बवाल हो गया । पति के द्वारा अपहरण किए जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई। पुलिस अधीक्षक से बरामदगी की गुहार लगाई गई। अब इस पूरे मामले में गुजरात से विवाहिता की बरामदगी पुलिस ने कर ली है और इसमें अब कई तथ्य सामने आएंगे।

ज्ञातव्य है कि जिले के शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र के पन्हेसा गांव स्थित अपने मैके से ससुराल जाने अपने चार वर्षीय पुत्र के साथ घर से निकली एक 23 वर्षीय महिला को पुलिस ने गुजरात से बरामद कर ली।

 

 

इस बाबत शेखोपुर सराय थाना के थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि दस दिन पहले महिला अपने नन्हे पुत्र के साथ जमुई जिला के चंद्रदीप थाना क्षेत्र में पड़ने वाले अपने ससुराल जाने के लिए मैके से निकली थीं। लेकिन महिला जब ससुराल नही पहुंची। तब उसके पति ने महिला के गायब होने के दो दिन बाद स्थानीय थाना में अपहरण की एक प्राथमिकी अज्ञात के विरुद्ध दर्ज कराई थी।

 

DSKSITI - Large

इस बाबत थाना अध्यक्ष ने बताया कि इस मामले की छानबीन करने के बाद मोबाइल के टावर लोकेशन के आधार पर थाने एक पुलिस टीम को एएसआई पप्पू सिंह के नेतृत्व में गुजरात भेजा गया। गुजरात पहुंचकर पुलिस टीम ने भरूंच जिला के अंकलेश्वर ओपी पुलिस के सहयोग से छापामारी कर अपहृत महिला को एक मकान से उसके पुत्र के साथ सकुशल बरामद कर ली।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like