• Monday, 13 May 2024
बीच बाजार में भीषण आगजनी: धू धू कर जली दुकान

बीच बाजार में भीषण आगजनी: धू धू कर जली दुकान

DSKSITI - Small

बीच बाजार में भीषण आगजनी: धू धू कर जली दुकान

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परिषद के बीच बाजार झंडा चौक पर एक बैग की दुकान में भीषण आगजनी की घटना हुई ।धू धू कर दुकान जलकर राख हो गयी। स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। परंतु आग बेकाबू हो गयी।

फिर दमकल को इसकी सूचना दी गई दमकल कर्मी थाना से पहुंचे और आग पर काबू पाया। तब तक दुकान पूरी तरह जलकर राख हो गयी। बैग कि यह दुकान गिरिजा इलेक्ट्रॉनिक के बगल में श्रवण बरनवाल की थी।


इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि आधी रात को अचानक बैग की दुकान में आग लग गई। स्थानीय लोगों को जब इस पर नजर पड़ी तो सभी ने दुकानदार को इसकी सूचना दी। मोबाइल पर सूचना मिलने के बाद दुकानदार घटनास्थल पर पहुंचे तो आग बेकाबू हो गई थी। धू धू कर लहक रही दुकान को जलता हुआ सभी लोग देखे तो किसी तरह से आग पर काबू पाने का प्रयास स्थानीय मोहल्ले के लोगों ने किया। परंतु आग बेकाबू हो गई।

फिर दमकल को इसकी सूचना दी गई। बरबीघा थाना से दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची तो आग पर पूरी तरह काबू पाया गया। इस आगजनी में दुकान पूरी तरह जलकर राख हो गयी। आग लगने की इस घटना के कारण का मुख्य रूप से पता नहीं चला है। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से दुकान में आग लगी होगी।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From