• Sunday, 12 May 2024
मुख्य शहर में शराब बेचता होटल संचालक सहित कई स्मगलर गिरफ्तार

मुख्य शहर में शराब बेचता होटल संचालक सहित कई स्मगलर गिरफ्तार

DSKSITI - Small

मुख्य शहर में शराब बेचता होटल संचालक सहित कई स्मगलर गिरफ्तार

शेखपुरा-बरबीघा

शेखपुरा जिले में पुलिस के द्वारा शराब स्मगलर के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है। बावजूद इसके शराब स्मगलर अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे। होली में शराब स्मगलर शराब की आपूर्ति करने को लेकर कमर कस ली है और तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर शराब की आपूर्ति की जा रही है। वहीं शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र में होटल संचालक मुख्य चौक पर ही अपने होटल में ग्राहकों को शराब परोस रहा था। इसी में पुलिस की भनक लगते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। यह मामला शहर के गिरीहिंडा चौक से जुड़ा हुआ है। होटल संचालक पैगंबरपुर निवासी केदार यादव एवं रामप्रवेश यादव को पुलिस ने होटल में 3 बोतल शराब के साथ पकड़ लिया। दोनो सहोदर भाई है।

वही शेखपुरा नगर परिषद में शराब तस्करी के लिए कुख्यात रहा राजो यादव को एक बार फिर से पुलिस ने शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। घर के अंदर जमीन में गाड़ कर राजो यादव ने शराब छुपा रखी थी। राजो यादव शेखपुरा के स्टेशन रोड स्थित इंदाय मोहल्ला निवासी है।

पहले भी संरक्षण में चल रहे इस शराब स्मगलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था । वहीं इस बार होली में भी उसकी गिरफ्तारी हुई है। शहर भर में इसकी चर्चा हो रही है। जबकि बीच शहर में चौक पर होटल में शराब पिलाना भी शराब स्मगलर का दुःसाहस को ही बता रहा है। वहीं पुलिस ने जीयनबीघा गांव से 24 बोतल बियर भी बरामद की है। एक स्मगलर को गिरफ्तार किया है।

बेगूसराय का शराब स्मगलर गिरफ्तार

उधर शराब की बड़ी खेप बेगूसराय ले जा रहा शराब स्मगलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह गिरफ्तारी बरबीघा में हुई है। केवटी ओपी क्षेत्र का यह मामला है। ओ पी पुलिस ने बताया कि एक कार के माध्यम से बेगूसराय निवासी दीपक कुमार झारखंड से विदेशी शराब लेकर बेगूसराय जा रहा था इसी बीच वाहन चेकिंग के दौरान उसे पकड़ लिया गया है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From