• Saturday, 27 April 2024
News Capsule: शराबी चाय दुकानदार , हत्या आरोपित सहित कई की गिरफ्तारी

News Capsule: शराबी चाय दुकानदार , हत्या आरोपित सहित कई की गिरफ्तारी

DSKSITI - Small

News Capsule: शराबी चाय दुकानदार , हत्या आरोपित सहित कई की गिरफ्तारी

बरबीघा/शेखपुरा/शेखोपुरसराय/चेवाड़ा

शेखपुरा जिले में अलग-अलग घटनाओं में शराब के मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी हुई है । वहीं हत्या आरोपित भी पकड़ा गया। शराब मामले में एक चाय दुकानदार भी शामिल है ।बजबकि बरबीघा से दो शराबी को भी गिरफ्तार किया गया है।

शेखोपुरसराय में चाय दुकानदार के द्वारा अपनी दुकान के आगे ही शराब पीकर लगातार हंगामा किए जाने से आजिज होकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार शराब नशे में हंगामा कर रहे चाय दुकानदार की पहचान नवादा जिले के शाहपुर थाना के महारथ गांव निवासी लोभी सिंह के रूप में की गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि शराब पीकर लगातार अपनी ही दुकान में लोभी सिंह हंगामा करता था। जिसकी सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस न्यूज पोर्टल पर पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए संपर्क करें 9430804472

उधर, शेखोपुरसराय ने हत्या के मामले में आरोपित कबीरपुर गांव से रामवीर यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एक साल पहले एक हत्याकांड में तीन को नामजद किया गया था। इसी के साथ इस हत्याकांड में कई नामजद अभियुक्त न्यायालय ने भी आत्मसमर्पण कर चुके हैं।

शराब के नशे में बरबीघा पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि नारायणपुर मोहल्ला में रंजीत कुमार और जीतू कुमार को गिरफ्तार किया गया। दोनों शराब के नशे में थे। मेडिकल जांच में अल्कोहल की मात्रा पाए जाने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया। दोनों बाजार के गोला पर निवासी हैं।

चुलाऊ शराब के साथ एक गिरफतार

DSKSITI - Large

चेवाडा प्रखंड के चकंदरा गांव में उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर धनपत चौधरी को चुलाऊ शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है। उक्त जानकारी एएसआई शिवनंदन प्रसाद ने दिया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like