• Saturday, 18 May 2024
Live : मुखिया प्रत्याशी के आये समर्थन में मंत्री श्रवण कुमार को गांव वालों ने लौटाया

Live : मुखिया प्रत्याशी के आये समर्थन में मंत्री श्रवण कुमार को गांव वालों ने लौटाया

DSKSITI - Small

Live : मुखिया प्रत्याशी के समर्थन में मंत्री श्रवण कुमार को गांव वालों ने लौटाया

शेखपुरा

बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार को गांव वालों ने कथित तौर पर मुखिया प्रत्याशी के समर्थन में आने का आरोप लगाकर गांव से लौटा दिया। गांव वालों ने जमकर इस बात का विरोध किया कि पंचायत चुनाव में मुखिया प्रत्याशी का समर्थन करने क्यों आए। यह मामला मंगलवार को शेखपुरा सदर प्रखंड के कोसरा पंचायत के जीयनबीघा गांव में घटित हुआ। यहां मंत्री कथिततौर पर मुखिया के प्रत्याशी निवास राय के समर्थन में आए थे ।

ग्रामीणों को समझाते मंत्री श्रवण कुमार

हालांकि गांव वालों के विरोध के बीच मंत्री श्रवण कुमार के द्वारा गांव वालों को लगातार यह समझाया गया कि वे इस गांव में आते रहते हैं। उनका आना पंचायत चुनाव से कोई संबंध नहीं रखता है। परंतु गांव वाले मुखिया प्रत्याशी के विरोध में जमकर नारेबाजी करते रहे परंतु मंत्री के समर्थन में ही नारेबाजी की। गांव के कई लोग जुटे और मंत्री के मुखिया प्रत्याशी के समर्थन में आने का विरोध उनको घेर कर किया। मंत्री के द्वारा लगातार गांव वालों को समझाया गया कि गांव में पहले भी आते रहे हैं ।

पंचायत चुनाव से उनके आने का कोई लेना देना नहीं है। परंतु गांव के लोग इस बात को नहीं माने। तब अंत में मंत्री वहीं से लौट गए। इस संबंध में गांव में मुखिया के प्रत्याशी निवास राय का विरोध जमकर ग्रामीण कर रहे थे । उधर, बताया जाता है कि मुखिया प्रत्याशी के विरोध का यह मामला दूसरे मुखिया प्रत्याशी के द्वारा करवाया गया है ।

समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472
DSKSITI - Large

मंत्री के गांव से लौट जाने के बाद उसका वीडियो भी जमकर इंटरनेट पर वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल विरोध में मंत्री साफ दिखाई दे रहे है। गांव के लोग मंत्री का विरोध कर रहे हैं। हालांकि इस संबंध में मंत्री श्रवण कुमार ने साफ कहा कि गांव में उनका आना-जाना पहले भी होता रहा है। पंचायत चुनाव से इसका कोई संबंध नहीं है। वे इस गांव में व्यक्तिगत संबंध की वजह से आते रहे हैं। पहले भी कई बार हुए इस गांव में आ चुके हैं। उधर बताया जा रहा है कि एक मुखिया प्रत्याशी के द्वारा अपने समर्थकों को जुटाकर प्रायोजित तौर पर इस घटना को अंजाम दिया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like