• Sunday, 19 May 2024
उत्साहहीन मानव श्रृंखला रही आधी अधूरी

उत्साहहीन मानव श्रृंखला रही आधी अधूरी

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में मानव श्रृंखला आधी अधूरी रही। जन उत्साह नहीं दिखा और स्कूली बच्चों, सरकारी अधिकारियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा मानव श्रृंखला में अपनी भागीदारी दी गई। शहरों में मुख्य रूप से निजी संस्थानों के बच्चे मानव श्रृंखला में शामिल होते देखे गए।

शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र में जिलाधिकारी इनायत खान, विधायक रणधीर कुमार सोनी सहित कई लोग सड़कों पर हाथ से हाथ जोड़कर खड़े रहे और मानव श्रृंखला को बनाया। साथ ही साथ स्कूली बच्चों के द्वारा मानव श्रृंखला को लेकर उत्साह भी देखा गया। कई जगह पर नारेबाजी भी की जा रही थी। बच्चों में शराबबंदी, दहेज कुप्रथा और जल जीवन हरियाली को लेकर मानव श्रृंखला बनाने के पोस्टर भी हाथों रखा गया था।

DSKSITI - Large

सरकारी स्कूल के बच्चे भी विभिन्न मार्गों पर मानव श्रृंखला में अपनी भागीदारी दी । स्थिति यह रही कि जिला मुख्यालय से बरबीघा प्रखंड मुख्यालय, शेखपुरा जिला मुख्यालय से लखीसराय मुख्य मार्ग मुख्यालय सहित सभी प्रमुख मार्गों पर कई जगहों पर मानव श्रृंखला में भाग लेने वाले लोग नहीं दिखे और सड़कों पर बिरानी रही। शहरों में बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे सड़कों पर दिखे और मानव श्रृंखला में अपनी भागीदारी दी।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like