• Sunday, 05 May 2024
10 लोगों के विरुद्ध विधुत चोरी की प्राथमिकी दर्ज

10 लोगों के विरुद्ध विधुत चोरी की प्राथमिकी दर्ज

DSKSITI - Small

अरियरी/बरबीघा

विद्युत विभाग के द्वारा विद्युत चोरी के मामले में 10 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसमें दो लोगों को अरियरी में तथा आठ लोगों को बरबीघा क्षेत्र में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए जुर्माना लगाया गया है।

अरियरी में विधुत विभाग के कनीय अभियंता निर्मल कुमार ने स्थानीय थाना में दो लोंगो के विरुद्ध विधुत चोरी करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। साथ ही दोनो आरोपियों के विरुद्ध अलग -अलग जुर्माना किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दर्ज कराई गई प्राथमिकी में नवीनगर ककडार गांव निवासी रमेश पांडेय के विरुद्ध 10 हजार 22 रुपये और रामपुर गांव निवासी राजकुमार ठाकुर के विरुद्ध 19 हजार रुपये का जुर्माना किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी की सूचना नही है।

बरबीघा नगर परिषद के वार्ड संख्या बाईस, गंगटी में बिजली विभाग की छापेमारी में कुल आठ लोगों को बिजली चोरी करते पकड़ा गया ,सभी लोगों पर एफआईआर दर्ज कर दिया गया है ।

कुल आठ लोगों पर विभाग ने जो जुर्माना लगाया है उनमें नरेश मिस्त्री ,बबलू राउत , अबधेश महतो,संतोष कुमार ,राजेन्द्र राउत ,दयामनी देवी ,गजेंद्र महतो ,अनु पासवन शामिल हैं ।
जिनके ऊपर कुल एक लाख बयालीस हजार पांच सौ अड़तालीस रुपये का जुर्माना बिभाग के द्वारा लगाया गया है ।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

log

Comment / Reply From

You May Also Like