• Friday, 29 March 2024
Live: पुष्पा पार्ट 2: मारुति कार में तहखाना बनाकर विदेशी शराब की तस्करी चेवाड़ा

Live: पुष्पा पार्ट 2: मारुति कार में तहखाना बनाकर विदेशी शराब की तस्करी चेवाड़ा

DSKSITI - Small

Live: पुष्पा पार्ट 2: मारुति कार में तहखाना में बनाकर विदेशी शराब की तस्करी
चेवाड़ा

गाड़ी में तक खाना बनाकर लाल चंदन की तस्करी पर बनी फिल्म पुष्पा सुपर हिट हो गई । पूरी दुनिया में फिल्म में तहलका मचाया। फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन सुपर स्टार हो गए और फिल्म की खूब कमाई हुई परंतु इस फिल्म का कुप्रभाव भी पड़ा। अब इस फिल्म से प्रेरित होकर शराब की स्मगलिंग होने लगी।

पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा की स्पेशल टीम के द्वारा चेवाड़ा में छापेमारी कर एक मारुति कार को बरामद किया। राजीव कुमार नामक युवक को गिरफ्तार किया और मारुति कार के तहखाने से भारी मात्रा में विदेशी शराब की बरामदगी हुई है।


दरअसल इस संबंध में पुलिस अधीक्षक के स्पेशल टीम को लगाया गया। गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई । मारुति कार के तहखाना से भारी मात्रा में विदेशी शराब निकली। नवादा निवासी राजीव कुमार की गिरफ्तारी हुई। मारुति कार को एक नजर में देखने के बाद कहीं से भी कोई नहीं कह सकता कि इसे शराब की तस्करी भी हो सकती है।

DSKSITI - Large

गुप्त रूप से बने तहखाना से भारी मात्रा में जब शराब की बोतलें निकलने लगी तो पुलिस वाले भी आश्चर्यचकित रह गए। पुष्पा फिल्म में चंदन की तस्करी इस तरह से होती थी। लाल चंदन की तस्करी पुष्पा फिल्म तहखाने बनाकर गाड़ी से होता था। उसका नकल जब होने लगा तो तरह तरह के वाहनों में तहखाने मिलने लगे । उससे शराब की बरामदगी होने लगी ।अब इस तरह के गुप्ता खाने से शराब की तस्करी होने लगी तो पुलिस भी अलर्ट हुई है। राजीव कुमार से इसके सरगना तक पहुंचने के लिए पूछताछ की जा रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From