• Monday, 26 September 2022
अरे बाप रे!! और जब मुर्दा लड़की जिंदा होकर आ गई तो देखने वालों की लग गई भीड़!!

अरे बाप रे!! और जब मुर्दा लड़की जिंदा होकर आ गई तो देखने वालों की लग गई भीड़!!

शेखपुरा।

शेखपुरा कोर्ट में उस समय अफरा तफरी मच गई जब मृत लड़की कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत हो गई। उसे देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा।

कैसे हो गई जिंदा

दरअसल 27 अप्रैल को घाट कुसुंबा के कोरमा थाना के बाउघाट निवासी रामदास महतो के पुत्र अरविंद महतो के साथ भदेली गांव निवासी युवती से शादी हुई थी। शादी के कुछ ही दिन बाद वह घर से गायब हो गई।

युवती के परिजनों ने दहेज के लिए अपनी बेटी की हत्या का प्राथमिकी दर्ज कराई। हत्या की प्राथमिकी के बाद नदी किनारे से एक लाश भी बरामद हुई। जिसे मृतक के परिजनों ने अपनी बेटी का लाश बताया और फिर उसका पोस्टमार्टम भी हुआ। इसी मामले में दहेज हत्या का प्राथमिकी दर्ज कर अरविंद महतो सहित उसके सारे परिजन को नामजद अभियुक्त बनाया गया।

प्रेम प्रसंग में भाग गई थी दुल्हन

दरअसल दुल्हन शादी के तुरंत बाद प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई थी। दुल्हन अपने से अधिक उम्र के लड़के के साथ शादी किए जाने से भी नाराज थी। वह पंजाब के पठानकोट में अभी तक रह रही थी। जबकि इसी मामले में उसके मृतक होने के बाद वर पक्ष के लोगों को दहेज हत्या में फंसा दिए जाने पर निर्दोष को बचाने के लिए कोर्ट के समक्ष उपस्थित हो गई। उसे देखने के लिए कोर्ट में भारी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी जबकि पुलिस को हल्की लाठीचार्ज भी करना पड़ा।

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From