• Friday, 17 May 2024
70 वर्ष की जरीना खातून से सीखिए कोविड-19 से कैसे लड़ी और कैसे मिला उनको बंपर इनाम 

70 वर्ष की जरीना खातून से सीखिए कोविड-19 से कैसे लड़ी और कैसे मिला उनको बंपर इनाम 

DSKSITI - Small
70 वर्ष की जरीना खातून से सीखिए कोविड-19 से कैसे लड़ी और कैसे मिला उनको बंपर इनाम
बरबीघा, शेखपुरा
जिन लोगों को लगता है कि कोविड-19 प्रतिरोधी टीका लगाने से उनकी जान चली जाएगी वैसे लोगों को यह खबर पढ़कर शर्मा  लगेगी। वैसे लोगों को इस खबर से सीख भी मिलेगी और समाज में एक संदेश भी जाएगा। कई लोग कोविड-19 प्रतिरोधी टीका लगाने से डरते हैं। बचते हैं। वहीं 70 वर्ष की महिला ने मिसाल कायम कर दिया। टीका  लगवाया । महिला बोली कि टीका लगाने से कोई परेशानी नहीं हुई। समाज और अपनी जान की सुरक्षा को लेकर यह बहुत जरूरी है। सभी को आगे लाकर टीका लगाना चाहिए।

मिल्कीचक गांव निवासी 70 वर्षीय जरीना खातून

जिले के बरबीघा के प्रखंड  अंतर्गत मिल्कीचक गांव निवासी 70 वर्षीय जरीना खातून लोगों के लिए मिसाल बन गई। जरीना खातून 70 वर्ष की महिला है और गांव में रहती है। एक तरफ कोविड-19 को लेकर तरह-तरह की भ्रांतियां हैं और लोगों को काफी मशक्कत के बाद कोविड-19 प्रतिरोधी टीका लगाया जा रहा है। वैसे में 70 वर्षीय जरीना खातून ने ना सिर्फ पहला कोविड-19 रोधी टीका गांव में लगवाया। बल्कि तय  समय के सात दिन के अंदर दूसरा टीका भी लगा लिया।

बंपर प्राइस के रूप में मिक्सर ग्राइंडर

इस वजह से इन्हें  केयर इंडिया के तरफ से पूरे बिहार में संचालित होने वाले इनाम में लकी ड्रा के तहत बंपर प्राइस के रूप में मिक्सर ग्राइंडर दिया गया। जिसे पाकर जरीना काफी खुश रही और बताया कि लोगों को आगे बढ़कर कोविड-19 टीका लेना चाहिए। टीका लेने के बाद में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई।  पुरस्कार वितरण के अवसर पर अस्पताल के प्रभारी डॉ फैसल अरशद, केयर इंडिया से जुड़े अमन कुमार सहित अस्पताल के अन्य सहकर्मी उपस्थित रहे। इस अवसर पर सांत्वना पुरस्कार भी 7 लोगों को दिया गया।

सांत्वना पुरस्कार के भाग्यशाली विजेता:

प्रखण्ड: बरबीघा
DSKSITI - Large

1. अनिशा देवी
2. स्वेता कुमारी
3. नाजिमा खातून
4. अंजनी कुमारी
5. मीना देवी
6. मो० आरजू
7. प्रियंका देवी
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like