• Saturday, 04 May 2024
ललन सिंह ने विकास के नाम पर जदयू एमएलसी प्रत्याशी को जिताने की अपील की

ललन सिंह ने विकास के नाम पर जदयू एमएलसी प्रत्याशी को जिताने की अपील की

DSKSITI - Small

ललन सिंह ने विकास के नाम पर जदयू एमएलसी प्रत्याशी को जिताने की अपील की

शेखपुरा

शेखपुरा जिले के एक निजी होटल के सभागार में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ललन सिंह के द्वारा एनडीए के कार्यकर्ताओं और नेताओं की एक बैठक का आयोजन किया गया । इस बैठक में जदयू के एमएलसी प्रत्याशी संजय सिंह को जिताने की अपील उनके द्वारा की गई । मौके पर उन्होंने कहा कि बिहार के विकास में नीतीश कुमार के द्वारा कई ऐसे काम किए गए हैं जिससे पंचायती राज व्यवस्था मजबूत हुई है।

पंचायतों में महिलाओं को अधिकार देने का काम नीतीश कुमार ने किया है। जिसकी वजह से महिला आगे आई हैं और महिला सशक्तिकरण नीतीश कुमार की पहली प्राथमिकता है और बिहार के कई योजनाओं को देश के दूसरे राज्यों में अपनाया जा रहा है।

वहीं देश के केंद्रीय योजनाओं में भी बिहार के नल जल जैसी योजनाओं को अपनाया गया है। समारोह में एमएलसी प्रत्याशी संजय सिंह भी मौजूद रहे तथा लोगों को विकास का भरोसा दिया। इस सम्मेलन में ललन सिंह ने नीतीश कुमार के उम्मीदवार संजय सिंह को एमएलसी के चुनाव में जिताने की अपील की। बैठक में जदयू और भाजपा से जुड़े कई लोग मौजूद रहे। जिसमें बरबीघा से जदयू विधायक सुदर्शन कुमार, जदयू के जिला अध्यक्ष पूर्व विधायक रणधीर कुमार सोनी, जदयू के वरिष्ठ नेता जितेंद्र नाथ, जिला परिषद अध्यक्ष निर्मला कुमारी, जदयू नेता राहुल कुमार, भाजपा जिला अध्यक्ष सुधीर कुमार, जदयू नेता प्रमोद चंद्रवंशी, भाजपा नेता संजय सिंह, जदयू नेता शंकु सिंह इत्यादि लोग उपस्थित थे।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like