• Saturday, 18 May 2024
सोशल मीडिया फ्रेंडशिप कप पर लाला बाबू टीम का कब्जा

सोशल मीडिया फ्रेंडशिप कप पर लाला बाबू टीम का कब्जा

DSKSITI - Small

बरबीघा, शेखपुरा

जिले के बरबीघा के श्री कृष्ण नाम रुचि कॉलेज मैदान में शुक्रवार को नववर्ष के अवसर पर सोशल मीडिया फ्रेंडशिप कप का आयोजन किया गया। इस फ्रेंडशिप कप का आयोजन नव वर्ष पर प्रत्येक वर्ष 1 जनवरी को किया जाता है। इसका आयोजन बरबीघा चौपाल नामक संगठन के द्वारा किया गया। इस फ्रेंडशिप का पर लाला बाबू की टीम ने श्री बाबू को टीम को 3 विकेट से पराजित कर कप पर कब्जा जमा लिया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रेम राज को दिया गया। विजेता और उपविजेता टीम को शिल्ड देकर पुरस्कृत किया गया।

बरबीघा चौपाल द्वारा आयोजित इस सोशल मीडिया फ्रेंडशिप कप मुकाबले में टॉस जीतकर श्री बाबू की टीम ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया । कप्तान मोहन कुमार के नेतृत्व में टीम 127 रन बनाई। टीम की तरफ से खेलते हुए शब्बीर हुसैन ने 35 रन का सर्वाधिक योगदान दिया। शत्रुघ्न गोस्वामी ने 22 रन, शांति भूषण मुकेश ने 24 रन का योगदान दिया। वहीं रजनीश कुमार राजे ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। उधर लाला बाबू टीम की तरफ से गेंदबाजी में प्रेम राज,धर्मवीर तात, राजा कुमार इत्यादि ने अपना प्रदर्शन दिया। विजेता टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 3 विकेट रहते ही जीत हासिल कर ली। प्रेमराज ने 62 टन का सर्वाधिक योगदान दिया उसे मैन ऑफ द मैच चुना गया।

DSKSITI - Large

धर्मवीर तात ने 27 रन, काजू सिंह ने 18 रन का महत्वपूर्ण योगदान अंतिम समय में दिया। रोमांचक मैच में विनोद पासवान ने अंतिम गेंद पर 3 रन बनाने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए चौका जड़ा जिसके बाद जीत हासिल हो सकी। इस मुकाबले में विजेता और उपविजेता टीम को लाला बाबू उच्च विद्यालय तेउस के पूर्व प्रधानाध्यापक गणनायक मिश्रा ने पुरस्कार प्रदान किया। मौके पर नीरज सोनी, रंजन कुमार, महेंद्र रजक, मनीष कुमार, दिवाकर, कौशल कुमार ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like