• Monday, 06 May 2024
खलिहान में काम कर रहे मजदूर की कुएं में गिरने से मौत

खलिहान में काम कर रहे मजदूर की कुएं में गिरने से मौत

DSKSITI - Small

खलिहान में काम कर रहे मजदूर की कुएं में गिरने से मौत

अरियरी

शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड अंतर्गत डीहा गांव में कुएं में गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई । मजदूर खलिहान में धान की डेंगौणी का काम कर रहा था । तभी चापाकल में पानी पीने के लिए गया और पैर फिसलने से कुएं में गिर गया। जब तक लोग उसे कुआं से निकालते तब तक उसकी मौत हो गई ।

बाद में कुएं से उसकी लाश को गांव वालों ने कुएं से निकाला । इस संबंध में ग्रामीणों से मिली सूचना में बताया गया कि जितेंद्र मांझी गांव के किसान के धान डेंगौणी का काम खलिहान में कर रहा था। खानदान समेटने के बाद हुआ चापाकल पर पैर हाथ धोने के लिए गया। इसी दौरान चापाकल के बगल के कुआं में पैर फिसलने से गिर गया । वहां में मुंडेर नहीं होने से मजदूर को संभलने का मौका नहीं मिला।

वह कुआं में गिर गया। आसपास के मजदूरों ने जब उसे देखा तो सभी लोग चिल्लाने लगे। परंतु कुआं से निकालने का कोई साधन नहीं था। बाद में रस्सी लाकर निकालने का प्रयास किया गया परंतु तब तक मजदूर की मौत हो गई थी। लाश को ही वहां से निकाला गया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया। इस संबंध में स्थानीय थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में सामान्य मौत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like