• Friday, 26 April 2024
दो बच्चियों के साथ छह बच्चों के द्वारा दुष्कर्म, क्या कहता है मेडिकल रिपोर्ट, जानिए

दो बच्चियों के साथ छह बच्चों के द्वारा दुष्कर्म, क्या कहता है मेडिकल रिपोर्ट, जानिए

DSKSITI - Small

मेडिकल रिपोर्ट आ गया सामने, दो बच्चियों के साथ छह बच्चों के द्वारा दुष्कर्म का मामला

बरबीघा

बरबीघा थाना क्षेत्र के एक गांव में साग तोड़ने गई 9 वर्ष की दो बच्चियों के साथ 10 वर्ष से 12 -13 वर्ष के बच्चों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। 6 बच्चों के द्वारा दुष्कर्म की इस घटना को अंजाम देने के बाद परिवार वालों ने दो बच्चों को पुलिस के हवाले किया था। पुलिस अभिरक्षा में दोनों बच्चों को लिया गया था। वही दोनों बच्ची का मेडिकल जांच कराया गया था। सोमवार को हुई मेडिकल जांच में बुधवार को जांच रिपोर्ट पुलिस के हाथ आ गया।

मेडिकल जांच रिपोर्ट में जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने की बात कही जा रही है। बताया गया कि दुष्कर्म की पुष्टि मेडिकल जांच में हो गई है । दोनों बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। यह मामला मेडिकल जांच में ही सामने आ गया है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्र ने बताया कि दोनों बच्चियों का मेडिकल जांच सोमवार को कराया गया था। बुधवार को रिपोर्ट में पॉजिटिव आया है। मेडिकल जांच में दोनों बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है इसकी पुष्टि हो गई है। वहीं यह भी बताया कि दोनों बच्चियों का कोर्ट में 164 के तहत बयान भी कराया गया। जिसमें दोनों बच्चियों ने न्यायाधीश के सामने सारी घटनाओं का जिक्र किया है।

उधर, सोमवार को पुलिस अभिरक्षा में लिए गए विधि विरुद्ध दोनों बच्चों को मंगलवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया था। न्यायालय के द्वारा विधि विरुद्ध दोनों बच्चों को पुलिस अभिरक्षा से हटाते हुए उसे जमुई के बाल सुधार गृह भेजने का निर्णय लिया और दोनों बच्चों को वहां भेज दिया गया। वहीं बुधवार को एक बच्चे को भी पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में ले लिया। साथ ही साथ 3 और बच्चों को भी पुलिस अपने अभिरक्षा में लेने के लिए छापेमारी कर रही है।

बता दें कि मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने के बाद गांव की दो बच्चियों के साथ छह बच्चों के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From