• Monday, 06 May 2024
Good Morning Good News:  दीजिये बधाई: राष्ट्रीय ताईक्वांडो में प्रियदर्शिनी ने कांस्य झटका

Good Morning Good News: दीजिये बधाई: राष्ट्रीय ताईक्वांडो में प्रियदर्शिनी ने कांस्य झटका

DSKSITI - Small

शेखपुरा।

मध्य प्रदेश के विदिशा में स्कूल गेम फ़ेडरेशन ऑफ इंडिया के तहत गत 2 जनवरी से 6 जनवरी तक आयोजित पांच दिवसीय राष्ट्रीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप में पटना रीजन की तरफ से खेलते हुए जवाहर नवोदय विद्यालय शेखपुरा की छात्रा प्रियदर्शनी ने उम्दा प्रदर्शन करती हुई कांस्य पदक झटकने में सफल हुई ।

प्रियदर्शनी ने बिहार , झारखंड एवम पश्चिम बंगाल संयुक्त राज्य के लिए एक पदक दिलाई। अभी यह प्रतियोगिता तीन दिन होना और बाकी है। इसकी जानकारी देते हुए स्कूल की पीटी शिक्षिका हेमलता एनएच ने बताई कि दो दिन पूर्व इस राष्ट्रीय चैंपियनशिप में भाग लेने पटना रीजन की तरफ से जेएनवी शेखपुरा की चार छात्राएं मध्यप्रदेश के लिए रवाना हुई थी। जिसमे की छात्रा नीतू कुमारी, प्रिय दर्शनी कुमारी, श्रुति, रंजना कुमारी, शिल्पी कुमारी का नाम शामिल है।सभी छात्राओं को प्राचार्य ओमवीर सिंह ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि छात्राओं के बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई थी।

प्रियदर्शिनी द्वारा राष्ट्रीय चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने पर स्कूल के प्राचार्य , शिक्षक ,शिक्षिकाओं के साथ साथ छात्र -छात्राओं के अलावे जिले के खेल प्रेमियों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बधाई दी है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like