• Tuesday, 21 May 2024
कानपुर फैक्ट्री में मृतकों के परिजनों से मिले चिराग पासवान, गांवों का किया दौरा

कानपुर फैक्ट्री में मृतकों के परिजनों से मिले चिराग पासवान, गांवों का किया दौरा

DSKSITI - Small

शेखपुरा

एनडीए में हुआ विकास

सांसद चिराग पासवान ने कहा कि केंद्र सरकार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के द्वारा गांव गांव विकास हुआ है। बिजली, सड़क इत्यादि के रूप में विकास सामने है।

जमुई से ही लड़ेंगे चुनाव

सांसद चिराग पासवान ने हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के खबर का खंडन करते हुए कहा कि वह जमुई से ही चुनाव लड़ेंगे और इसकी तैयारी की जा रही है। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि उनके पिता रामविलास पासवान ने देश और प्रदेश के विकास में 50 साल अपना समर्पित कर दिया।

नीतीश कुमार को फिर से सीएम

सांसद चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने के लिए सभी लोग कमर कस लें और नीतीश कुमार बिहार के विकास में समर्पित हैं। चिराग पासवान ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गांव गांव लोगों को बताया।

जमुई लोकसभा से सांसद चिराग पासवान मंगलवार को क्षेत्रीय दौरा पर शेखपुरा के विभिन्न गांव में लोगों से मुलाकात की। इसी क्रम में लोहान गांव जाकर कानपुर फैक्ट्री अग्निकांड में मृतक के परिजन से मिलकर उनको हरसंभव सहायता का आश्वासन दिलाया।

जन चौपाल लगाया

DSKSITI - Large

चिराग पासवान इसी क्रम में हुसैनाबाद में सामुदायिक भवन का उद्घाटन किया। साथ ही साथ यहां जन चौपाल भी लगाई। जन चौपाल में चिराग पासवान ने लोगों से उनकी समस्याएं सुनी एवं उसके समाधान का भरोसा दिलाया।

गांव गांव दौरा

चिराग पासवान प्रखंड के इटहरा गांव में भी गए तथा लोगों से मुलाकात की। इस अवसर पर कहा कि विकास और समरसता उनकी पहली प्राथमिकता है और इसी के लिए वे लगातार लोगों से मिलकर समस्याओं को समझते हैं। इस अवसर पर लोक जनशक्ति पार्टी के कई नेता मौजूद थे।

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like