• Thursday, 16 May 2024
शहीदों के मजारों पर लगेंगे हर बरस मेले, बिहार केसरी को नमन करने जुट रहे लोग

शहीदों के मजारों पर लगेंगे हर बरस मेले, बिहार केसरी को नमन करने जुट रहे लोग

DSKSITI - Small

बरबीघा (शेखपुरा)

शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर में बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री एवं स्वतंत्रता सेनानी डॉ श्रीकृष्ण सिंह को उनके पुण्यतिथि पर नमन करने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुट रहे हैं।


सुबह से ही विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक संगठन के लोग उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण अर्पित कर रहे हैं । इसी कड़ी में बिहार के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ सहजानंद सिंह एवं समाजवादी नेता शिवकुमार, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश महिला मोर्चा उपाध्यक्ष पूनम शर्मा के द्वारा प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया।


नगर के श्री कृष्ण चौक स्थित प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद डॉ सहजानंद ने कहा कि बिहार के श्री को नमन करने की सबसे सच्ची श्रद्धांजलि यही है कि उनके बताए हुए मार्ग पर चलना चाहिए।

समाजवादी नेता शिवकुमार ने कहा कि बिहार केसरी डॉ श्रीकृष्ण सिंह राजनीति में शुचिता, समर्पण, विकास और ईमानदारी के प्रतीक थे और उन्होंने बिहार के विकास में जो लकीर खींची आज वह कहीं दिखाई नहीं देता। मौके पे चिंटू कुमार, उमेश पटेल, विकास कुमार, रवि कुमार, गोलू कुमार, मृत्युंजय कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। साथ ही प्रसून कुमार भल्ला, अविनाश काजू, अंशु कुमार भी मौजूद रहे।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like