• Friday, 26 April 2024
अभी अभी : रेल की चपेट में आने से कई भागों में कटकर अलग हो गया युवक , वहीं सड़क हादसे में भी एक की मौत

अभी अभी : रेल की चपेट में आने से कई भागों में कटकर अलग हो गया युवक , वहीं सड़क हादसे में भी एक की मौत

DSKSITI - Small

अभी अभी : रेल की चपेट में आने से दो भागों में कटकर अलग हो गया युवक , वहीं सड़क हादसे में भी एक की मौत

मंगलवार को हादसे ही हादसे हुए हैं और दो अलग-अलग जगहों पर हुए हादसे में दो युवकों की जान चली गई है। सुबह में पहला हादसा सड़क पर बाइक एक्सीडेंट में बरबीघा में एक युवक की जान चली गई तो दूसरा हादसा शेखपुरा में कुसुंभा ओपी के पास रेल से कटकर एक युवक की जान चली गई।

 

शेखपुरा – बरबीघा

अभी-अभी हुए एक रेल हादसे में एक अज्ञात युवक की मौत हो गई। यह हादसा शेखपुरा-नवादा रेलखंड पर कुसुंभा हाल्ट के पास हुआ है। एक युवक पूरी तरह से कटकर क्षत-विक्षत हो गया। उसके शरीर के टुकड़े जहां-तहां बिखर गए। मालगाड़ी से यह हादसा होने की बात कही जा रही है।
इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि एक मालगाड़ी की चपेट में एक युवक आ गया। हादसा एकदम भयानक हुआ है   कि शरीर के अंग अंग कट कर इधर-उधर बिखर गए। स्थानीय लोगों के द्वारा रेल पुलिस को सूचना दी गई। रेल पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक की लाश को बरामद करने में जुट गई है।
सड़क हादसे में एक युवक की मौत
DSKSITI - Large

बरबीघा शेखपुरा रोड में लालू नगर गांव के पास हुए एक सड़क हादसे में मिर्जापुर गांव निवासी नवीन कुमार नामक एक युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि नवीन कुमार बाइक से अपने एक रिश्तेदार को शेखपुरा छोड़ने के लिए जा रहे थे। तभी संतुलन बिगड़ने से यह हादसा हुआ और अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like