• Wednesday, 17 April 2024
तेजस्वी के शपथ ग्रहण के दिन ही जमुई में पत्रकार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

तेजस्वी के शपथ ग्रहण के दिन ही जमुई में पत्रकार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

DSKSITI - Small

तेजस्वी के शपथ ग्रहण के दिन ही जमुई में पत्रकार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

जमुई

बुधवार को जमुई में एक पत्रकार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह हत्याकांड सिमुलतला में प्रभात खबर के पत्रकार गोकुल यादव के साथ अंजाम दिया गया । इसमें तीन गोली गोकुल यादव को मारी गई। सिर में, पीठ में और सीने में गोली मारी गई। पांच के संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने घटना कांड को अंजाम दिया। इसमें गांव के ही अपराधियों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।


इस संबंध में पीड़ित के परिवार वालों ने मीडिया को बताया कि घरेलू काम से प्रभात खबर के पत्रकार गोकुल यादव अपने गांव लीलाबरन से सिमुलतला के लिए जा रहे थे घर से 1 किलोमीटर दूरी पर पांच की संख्या में अपराधियों ने घेर लिया और ताबड़तोड़ तीन गोली मार दी। एक गोली सिर में एक गोली सीने में और एक गोली पीठ में लगी। सभी अपराधी वहां से भाग खड़े हुए। जब तक लोग अस्पताल ले गए तब तक गोकुल यादव ने दम तोड़ दिया। गोकुल यादव के हत्या से जिले में सनसनी फैल गई । उधर, राज्य स्तर पर भी यह मामला सुर्खियों में रहा। दिनदहाड़े एक पत्रकार की हत्या होने से इसकी चर्चा हो रही है।

गोकुल यादव

पुलिस ने बताया कि हत्याकांड में कारण का खुलासा नहीं हुआ है परंतु बीते पंचायत चुनाव में गोकुल यादव के द्वारा मुखिया पद में अपनी पत्नी को भी उम्मीदवार बनाया गया था। इस वजह से इस हत्याकांड को अंजाम देने की आशंका है। पिता नगेंद्र यादव ने बताया कि पांच की संख्या में अपराधियों ने इस घटना कांड को अंजाम दिया है।

रोते बिलखते परिजन
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From