• Friday, 29 March 2024
जॉब कैंप में युवाओं को ऑन स्पॉट दिया गया जॉइनिंग लेटर

जॉब कैंप में युवाओं को ऑन स्पॉट दिया गया जॉइनिंग लेटर

DSKSITI - Small

जॉब कैंप में युवाओं को ऑन स्पॉट दिया गया जॉइनिंग लेटर 

 

शेखपुरा 

 

 बिहार सरकार के श्रम संसाधन विभाग के द्वारा शेखपुरा में बुधवार को जॉब कैंप लगाया गया। शेखपुरा जिला नियोजन विभाग में इसकी पहल की। यह जो कैंप इंटर, आईटीआई और डिप्लोमा पास युवाओं के लिए था। इस जॉब कैंप में कंपनी के लोग जुटे। साक्षात्कार, डॉक्यूमेंट, वेरिफिकेशन के बाद युवाओं को नौकरी के लिए चयन किया गया। इसमें जैनेक्स इंजीनियरिंग कंपनी बरोदा के द्वारा थर्ड पार्टी एचआर कंपनी कैंप में शामिल हुई।

 

 इसमें 60 युवाओं की उपस्थिति हुई। 35 का है अंतिम रूप से चयन हो सका। डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन सहित अन्य मापदंडों पर कई युवा खरे नहीं उतरे । कंपनी के द्वारा 100 युवाओं का चयन किया जाना था।

 इसकी जानकारी देते हुए शेखपुरा जिला नियोजन पदाधिकारी राणा अमितेश ने बताया कि बरोदा की जय जैनेक्स इंजीनियरिंग कंपनी में जॉइनिंग को लेकर यह जॉब कैंप लगाया गया था। इसमें थर्ड पार्टी एचआर को लेकर कंपनी पहुंची थी। अंतिम रूप से 35 युवाओं का चयन किया गया। जबकि 60 युवाओं ने अपनी भागीदारी दी थी। बताया कि आईटीआई पास युवाओं के लिए 12500 का जॉब ऑफर लेटर दिया गया। इंटर पास युवाओं के लिए 10500 का जॉब ऑफर लेटर दिया गया जबकि डिप्लोमा पास के लिए 13,500 का जॉब ऑफर लेटर दिया।

 

Job camp conducted in

 Sheikhpura today - 31August

 

Company Name: Jainex Engineering , Vadodra Plant

DSKSITI - Large

 

Third Party HR: Quess corp

 

Total footfalls: 60

 

Total finally selected: 35 

 

Offered Salary: 12,500 for ITI qualified and 10, 500 for 12th pass and 1 student for 13,500 diploma electrical

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From