• Saturday, 20 April 2024
जन जन पार्टी के नेता ने दर्ज कराई मारपीट की प्राथमिकी, गाड़ी का शीशा टूटा

जन जन पार्टी के नेता ने दर्ज कराई मारपीट की प्राथमिकी, गाड़ी का शीशा टूटा

DSKSITI - Small

जन जन पार्टी के नेता ने दर्ज कराई मारपीट की प्राथमिकी, गाड़ी का शीशा टूटा

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड अंतर्गत जयरामपुर थाना क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव से झंडोत्तोलन कर लौट रहे जन जन पार्टी के नेता गोपाल कुमार से मारपीट का मामला सामने आया है। इसमें गाड़ी के शीशा टूटने की बात सामने आई है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन थाना में दिया गया है। गोपाल कुमार के द्वारा दिए आवेदन में कहा गया हे कि पंचायत समिति सदस्य राकेश कुमार के यहां से लौट रहे थे तो त्रिशूलधारी सिंह ईट भट्ठा के सामने संतोष कुमार पिता राम अनुग्रह सिंह , निवास कुमार पिता अनिल सिंह के द्वारा हाथ में हथियार और डंडा लेकर रास्ता बंद किया गया मारपीट की गई।

विधानसभा चुनाव के दौरान भी हमले की उठी थी

जन जन पार्टी के नेता गोपाल कुमार के द्वारा विधानसभा चुनाव भी लड़ा गया था। इस दौरान भी बाजार से लौटने के क्रम में रास्ते में मारपीट करने, जान लेवा हमला करने की प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी।

किसी भी तरह के मारपीट और हमला से किया इनकार

इस संबंध में चिमनी संचालक त्रिशूलधारी सिंह के पुत्र राजीव कुमार ने किसी भी तरह के मारपीट अथवा हमला की घटना से इनकार करते हुए इसे राजनीतिक स्टंट बताया। राजीव ने बताया कि सभी जगह सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है । कोई भी इसे आकर देख सकता है । किसी के साथ किसी तरह की मारपीट नहीं हुई।

इस मामले में थाना अध्यक्ष मनोज झा ने बताया कि दिए गए आवेदन के अनुसार प्राथमिकी दर्ज कराई कर ली गई है। नरसिंहपुर निवासी संतोष कुमार , निवास कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like