• Friday, 17 May 2024
जाम से निपटने के लिए डीएम का सात फॉर्मूला। लगा दी है पूरी ताकत।

जाम से निपटने के लिए डीएम का सात फॉर्मूला। लगा दी है पूरी ताकत।

DSKSITI - Small

शेखपुरा।

शेखपुरा जिला मुख्यालय मार्ग और बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र में लगने वाले जाम से निपटने के लिए शेखपुरा डीएम योगेंद्र सिंह ने 7 फॉर्मूला जारी करते हुए आदेश पत्र निकाल दिया है।

1

डीएम ने खनन पदाधिकारी को आदेश दिया है कि नो एंट्री खत्म होने से पहले कोई भी ट्रक सड़क पर ला करके लंबी कतार नहीं लगा पाए। वह अपने खनन क्षेत्र में ही रहे और नो एंट्री खत्म होते ही खनन क्षेत्र से निकल कर अपने गंतव्य तक जाए।

2

शेखपुरा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी और बरबीघा के कार्यपालक पदाधिकारी को आदेश दिया है कि नगर क्षेत्र में लगने वाले अतिक्रमण को हटाए और इस पर कड़ाई से निगरानी करें। सड़क किनारे अतिक्रमण पे सख्ती हो।

3

डीटीओ को निर्देश देते हुए बताया गया है कि नो एंट्री का कड़ाई से पालन करने के लिए लगातार गस्ती करें और अवैध रूप से संचालित वाहनों पर कार्रवाई हो। साथ ही साथ जगह जगह चिन्हित स्थानों पर वाहन का पड़ाव कराया जाए ताकि सड़क पर कोई भी वाहन खड़ा नहीं रहे।

4

थाना अध्यक्ष की जिम्मेवारी दी गई है कि नो एंट्री के पालन पर कठोरता हो और यदि नो एंट्री प्वाइंट से गाड़ी को छोड़ा जाए तो उस पर सख्त सख्त कार्यवाई हो।

5

प्रखंड विकास पदाधिकारी को भी यह जिम्मेवारी दी गई है कि नगर में नो एंट्री का पालन हो रहा है या नहीं या अतिक्रमण है या नहीं इस पर निगरानी की जाए।

DSKSITI - Large

6
अनुमंडल पदाधिकारी को यह जिम्मेवारी सख्ती से पालन कराने की दी गई है और लगातार इसके निगरानी पर भी निर्देश दिया गया है

7
यह भी कहा गया है कि विभिन्न बिंदुओं पर यदि सख्ती से पालन नहीं की जाएगी तो संबंधित लोगों पर सख्त कार्रवाई होगी।

शुक्रवार को नहीं जाम

अब देखना यह है कि जिलाधिकारी के द्वारा दिए गए सात फार्मूले का कठोरता से पालन होता है अथवा नहीं और लोगों को जाम से निजात मिलती है अथवा नहीं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like