• Saturday, 27 April 2024
जानवर के नाद में धो दिया जूठा हाथ तो मार के गर्दा झाड़ दिया..!!

जानवर के नाद में धो दिया जूठा हाथ तो मार के गर्दा झाड़ दिया..!!

DSKSITI - Small

बरबीघा

सर्वा गांव में भोज खाने के दौरान जानवर नाद में जूठा हाथ धोने पे गुस्साए लोगों ने जमकर मारपीट की और कई लोगों का सर फोड़ दिया। घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। घटना मंगल की रात्रि का है। फिर बुधवार की सुबह भी झगड़ा हुआ।

क्या कहते है पीड़ित

रंजीत राउत ने बताया कि गांव के लालो राउत के यहां भोज थी और सभी गांव के लोग जुड़कर भोज खा रहे थे। इसी क्रम में उनके द्वारा जानवर के नाद में हाथ धो लिया गया जिसके वजह से हजारी यादव, रामबरन यादव, रामाशीष यादव आग बबूला हो गए और लाठी डंडे से उन पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इसी मारपीट में बीच-बचाव करने आए बिरंचि कुमार, राजीव कुमार, गिरधारी कुमार को भी चोटें लगी।


मारपीट की इस घटना के बाद सुबह भी वे लोग फिर घर पर चढ़कर गाली गलौज करने लगे। घटना से नाराज होकर बड़ी संख्या में महिलाएं थाना पहुंची और पुलिस के कार्यवाही की गुहार लगाने लगे। साथ ही इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जबकि दूसरे पक्ष से भी दर्ज कराई गई प्राथमिकी में रंजीत राउत, लालू राउत, संतोष राउत, राजाराम राउत को अभियुक्त बनाया गया है।

अगर इस मामले में डॉ संजय कुमार ने बताया कि दो युवक थाना में घुसकर उनको जान से मारने की धमकी देने लगे जिसमें से एक युवक को पकड़कर पुलिस को सुपुर्द किया गया।

DSKSITI - Large

इस मामले में जानकारी देते हुए बरबीघा थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि दोनों पक्ष की तरफ से मारपीट हुई है। आपसी विवाद में हुई इस मारपीट में दोनों पक्ष से लोग जख्मी हैं। दोनों पक्ष के आवेदन लेकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

j 6

Comment / Reply From

You May Also Like