• Monday, 29 April 2024
भरी सभा में तेजस्वी ने मान ली ऐसी बात कि सभी रह गए अचंभित

भरी सभा में तेजस्वी ने मान ली ऐसी बात कि सभी रह गए अचंभित

DSKSITI - Small

भरी सभा में तेजस्वी ने मान ली ऐसी बात कि सभी रह गए अचंभित

शेखपुरा

शेखपुरा में आयोजित चुनावी सभा में तेजस्वी यादव ने ऐसी बात मान ली कि सभी लोग अचंभित रह गए । उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया और सत्ता में आने का फार्मूला बताया।

बिहार के प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने माना कि जब तक सबका साथ नहीं लेंगे उनकी सरकार नहीं बनेगी । हर बागान में तरह तरह के फूल होते हैं। तभी वह खूबसूरत होता है। हर समाज, हर जाति , हर तबका के लोगों को साथ लेकर चलना होगा। मन में किसी तरह का कंफ्यूजन नहीं रखिए। उक्त बातें तेजस्वी यादव ने शेखपुरा के इस्लामिया हाई स्कूल मैदान में आयोजित चुनावी सभा में कही।

सभा में उपस्थित लोगों की भीड़

वे मुंगेर विधान परिषद सीट से उम्मीदवार अजय सिंह के पक्ष में वोट देने की अपील करने के लिए आए थे । हालांकि इस समारोह में दावा किया गया था कि पंचायत के प्रतिनिधि की भागीदारी होगी । जिसमें मुखिया, जिला परिषद सदस्य और वार्ड सदस्य होंगे परंतु इन सब की भागीदारी नगण्य ही दिखाई दी।

इस मौके पर उन्होंने लोगों को कहा कि सबको साथ लेकर उनकी पार्टी चल रही है। पार्टी के भीतरघतियों को भी साफ संदेश दे दिया कि किसी तरह की कोई असावधानी नहीं होगी। धोखा देने वाले को नहीं छोड़ा जाएगा। कहा कि यह चुनाव लालटेन लड़ रहा है। लालू जी लड़ रहे हैं ।

सभा में बोलते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश यादव

DSKSITI - Large

कोई छोटी लड़ाई नहीं है। सबको मिलकर इसे जीतना है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सबका ख्याल रखती है। सभी जाति के लोग उनके साथ हैं। चुनावी सभा में तेजस्वी यादव ने साफ कहा कि विधान परिषद में उनकी पार्टी को प्रतिपक्ष का नेता का दर्जा प्राप्त नहीं है। जीतने के बाद ही उनको यह दर्जा मिलेगा। इसलिए सब लोग एक जुट होकर उनके पार्टी के उम्मीदवार को वोट करें।

इस चुनावी सभा में पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश यादव, स्थानीय विधायक विजय सम्राट सहित अन्य ने संबोधित किया। मंच संचालन जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने किया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like