• Friday, 17 May 2024
जांच में बैंक से 3 लाख 68 हजार अवैध निकासी का मामला निकला झूठा

जांच में बैंक से 3 लाख 68 हजार अवैध निकासी का मामला निकला झूठा

DSKSITI - Small

जांच में बैंक से 3 लाख 68 हजार अवैध निकासी का मामला निकला झूठा

शेखपुरा

शेखपुरा के केनरा बैंक के खाते से ₹368000 निकाल लेने का आरोप शेखपुरा नगर के जमालपुर मोहल्ला निवासी कृष्ण देव प्रसाद में लगाया था। उनके द्वारा मीडिया को इस संबंध में बयान भी जारी किया गया था। इस संबंध में पूछे जाने पर बैंक के कर्मियों ने मामले की जांच करने की बात कही थी।

वही जांच करने पर यह पूरा मामला झूठा निकला । बैंक के द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया कि कृष्ण देव प्रसाद के खाता में पैसा नहीं था और वे अधिकारियों से मिलकर झूठे रूप से कह रहे थे कि उनके खाते से पैसा निकाल लिया गया है।

दरअसल उनको समझने में दिक्कत हुई है इसी वजह से हुए ₹368000 निकाल लेने की बात कह रहे हैं। उनके पास बुक पर 368 पॉइंट 00 निकासी का दस्तावेज है। जिसकी वजह से उनको लगता है कि ₹368000 की निकासी कर ली गई है।

जबकि उनके खाता में कभी इतनी राशि जमा ही नहीं की गई। बैंक अधिकारी ने बताया कि उनकी मानसिक स्थिति सही नहीं लग रही है । जिस वजह से उनके द्वारा इस तरह का आरोप लगाया गया है। जबकि उनके खाता में ईतना पैसा ही नहीं है। बता दें कि मीडिया कर्मियों से संपर्क करके कृष्ण देव प्रसाद ने बयान जारी किया। जिसमें कहा कि कैनारा बैंक से उनके खाता से ₹368000 की अवैध निकासी कर ली गई।

उनका वीडियो भी इस समाचार के साथ संलग्न किया जा रहा है। इसमें बैंक के द्वारा कहा गया था कि इसकी जांच कर विस्तृत जानकारी दी जाएगी। जांच पड़ताल में यह मामला निकला कि उनके खाते में ईतनी राशि जमा ही नहीं हुई तो निकासी कैसे हो जाएगा । दरअसल 368 रुपैया निकासी हुई है पॉइंट 00 आगे लगे होने से उनको इस बात का भरम हो रहा है कि इतनी अधिक राशि उनके खाते से निकाल लिया गया है। इस तरह के अवैध निकासी की कोई बात सामने नहीं आई है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like