• Sunday, 12 May 2024
यहां साईं की महिमा है अपरंपार: 3 दिनों तक चले महोत्सव का हुआ समापन 

यहां साईं की महिमा है अपरंपार: 3 दिनों तक चले महोत्सव का हुआ समापन 

DSKSITI - Small

यहां साईं की महिमा है अपरंपार: 3 दिनों तक चले महोत्सव का हुआ समापन

बरबीघा, शेखपुरा
शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड अंतर्गत जयरामपुर थाना क्षेत्र के तेउस गांव में साईं मंदिर की महिमा अपरंपार है। श्रद्धालुओं की आस्था का केंद्र है। यहां बड़ी संख्या में श्रद्धालु गुरुवार के दिन आराधना के लिए जुटते हैं। वही प्रत्येक वर्ष महोत्सव का भी आयोजन होता है। इस वर्ष हुए तीन दिवसीय महोत्सव का शुक्रवार को समापन हो गया।

कुछ दिन है मौका, कॉल करें:- 9430804472

पहले दिन जहां साईं भजन का आयोजन हुआ। वही दूसरे दिन साईं शोभायात्रा निकाली गई। दूसरे दिन रात्रि में सांस्कृतिक कर्मी प्रभाकर त्रिवेदी एवं गायक कलाकार अनुपम के द्वारा साईं भजन की शानदार प्रस्तुति दी गई। इसी कड़ी में तीसरे दिन शुक्रवार को स्वास्थ्य शिविर का भी आयोजन किया गया और श्रद्धालुओं के लिए प्रसाद वितरण हेतु भंडारा का आयोजन किया गया।
DSKSITI - Large

स्वास्थ्य शिविर में बड़ी संख्या में लोगों का इलाज किया गया। इस स्वास्थ्य शिविर में पटना से आए चिकित्सक ने निशुल्क लोगों की स्वास्थ्य जांच की। साथ ही साथ मुफ्त दवाई भी दिया गया। स्वास्थ्य शिविर का आयोजन बिहार शरीफ के चिकित्सक डॉक्टर सत्यम अभिषेक की टीम के द्वारा किया गया। यह मातृछाया अस्पताल के संचालक भी हैं । स्थानीय गौरव कुमार चिंटू की भी भूमिका यहां सराहनीय रही। इसी तरह शुक्रवार की रात्रि में भी यहां आयोजन हुआ। इस आयोजन में वाराणसी से आए कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी। जिसमें बादल जी पटना और करिश्मा कुमारी वाराणसी के द्वारा शानदार साईं भजन गाये गए। इस अवसर पर ग्रामीण रूपेश कुमार राजू, शिवकुमार सिंह इत्यादि ने बताया कि प्रत्येक वर्ष साईं महोत्सव का आयोजन शानदार होता है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From