• Friday, 26 April 2024
Flipkart से मोबाइल मंगवाया और देने आए लड़के को ही लूट लिया

Flipkart से मोबाइल मंगवाया और देने आए लड़के को ही लूट लिया

DSKSITI - Small

Flipkart से मोबाइल मंगवाया और देने आए लड़के को ही लूट लिया

शेखपुरा

ऑनलाइन मार्केटिंग का जमाना है। यह अब गांव गांव फैल गया है। गांव के लोग भी फिलिपकार्ड अमेजॉन इत्यादि ऑनलाइन वेबसाइट से सामान की खरीदारी करते हैं। और डिलीवरी करने के लिए लड़का गांव जाता है। ऐसे में अब शातिर बदमाश तरह-तरह के हथकंडे अपनाने लगे हैं और सामान की डिलीवरी करने वाले लड़के को लूट लिया जा रहा है।

ऐसा ही एक मामला शेखपुरा सदर कोरमा थाना क्षेत्र के चारे बीघा गांव में सामने आया है । यहां एक डिलीवरी ब्वॉय को लूट लिया गया। इस संबंध में बरबीघा के मालदह गांव निवासी डिलीवरी ब्वॉय राकेश कुमार ने बताया कि वह फिलिपकार्ड से मंगाए गए पोगो कंपनी के मोबाइल को डिलीवरी करने के लिए चारे बीघा गांव गया।

जहां चंदन नामक लड़के ने उनसे मंगाई गई मोबाइल को लूट लिया। उसके साथ ही साथ ₹34000 जो उसके पास थे उसे भी लूट लिया। कोरमा थाना में इस संबंध में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पीड़ित युवक ने बताया कि चंदन कुमार नामक युवक ने कॉल कर बताया कि poco कंपनी का मोबाइल डिलीवरी आज ही कर देना है। वह आनाकानी करते रहे परंतु वह नहीं माना जब वे मोबाइल डिलीवरी करने के लिए गए तो दो तीन साथियों के साथ घेर लिया और हथियार के दम पर मोबाइल भी लूट लिया और नगद पैसे भी लूट लिए।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like