• Thursday, 25 April 2024
Good News: सरकारी अस्पताल में मरीज को अधिकारी ने दिया खून और सिजेरियन से हुआ बच्चा

Good News: सरकारी अस्पताल में मरीज को अधिकारी ने दिया खून और सिजेरियन से हुआ बच्चा

DSKSITI - Small

Good News: सरकारी अस्पताल में मरीज को अधिकारी ने दिया खून और सिजेरियन से हुआ बच्चा

बरबीघा , शेखपुरा:

सरकारी अस्पताल को लोग नकारात्मक दृष्टिकोण से देखते हैं परंतु धीरे-धीरे इस नकारात्मकता को दूर करने के लिए स्वास्थ्य विभाग के सरकारी कर्मचारी और अधिकारी लगे हुए हैं। ऐसा ही एक सकारात्मक प्रयास सरकारी अस्पताल में हुआ और मरीज को खून की जरूरत पड़ने पर सरकारी अधिकारी ने ही अपना खून दिया।

शेखपुरा जिले के स्वास्थ्य महकमे में धीरे-धीरे बड़े बदलाव दिखने लगे हैं । इसे सकारात्मक देखा जा रहा है। गुड न्यूज़ यह है कि सरकारी अस्पताल में मरीज को जब खून की कमी हुई तो अस्पताल के मैनेजर ने ही रक्तदान कर दिया और फिर ब्लॉक स्तर के बरबीघा रेफरल अस्पताल में फिर से सिजेरियन ऑपरेशन से डिलीवरी कराई गई।

दरअसल यह पूरा मामला बरबीघा रेफरल अस्पताल का है। बरबीघा रेफरल अस्पताल में बुधवार को सिजेरियन की तैयारी हो रही थी। बरबीघा प्रखंड के तेउस गांव निवासी पुरुषोत्तम कुमार की पत्नी निधि कुमारी को सिजेरियन ऑपरेशन के लिए लाया गया।

पहले से ही जांच की गई थी। खून की कमी का मामला सामने आया। खून की कमी की बात होने पर अस्पताल के मैनेजर राजन कुमार के द्वारा खून दिया गया। तब जाकर महिला का सिजेरियन ऑपरेशन हुआ।

अस्पताल के प्रभारी डॉ फैसल अरशद बताते हैं कि अस्पताल के डॉक्टर मनीष नारायण की देखरेख में ऑपरेशन लगातार रेफरल अस्पताल हो रहा है। सिजेरियन की जब बात आती है तो अस्पताल में इसकी व्यवस्था कर ऑपरेशन किया जा रहा है। आम लोगों को इससे काफी फायदा हो रहा है। बता दें कि अस्पताल में लगातार सिजेरियन ऑपरेशन की व्यवस्था की गई है।।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like