• Tuesday, 07 May 2024
गया और नालंदा की टीम श्री कृष्ण सिंह प्रीमियर लीग के फाइनल में

गया और नालंदा की टीम श्री कृष्ण सिंह प्रीमियर लीग के फाइनल में

DSKSITI - Small

गया और नालंदा की टीम श्री कृष्ण सिंह प्रीमियर लीग के फाइनल में

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा में श्रीकृष्ण प्रीमियर लीग का आयोजन कॉलेज मैदान में किया जा रहा है। इस मैदान में मंगलवार की रात्रि में खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में अपने-अपने प्रतिनिधियों को पराजित कर गया और नालंदा के सरमेरा की टीम फाइनल मुकाबले में पहुंच गई है। दोनों अब फाइनल मुकाबले में एक दूसरे के खिलाफ भिड़ेगी।

जानकारी में बताया गया कि टॉस जीतकर पहले फील्डिंग लेने का फैसला गया ने किया। बैटिंग करने के लिए उतरी रांची की टीम 18 ओवर में 6 विकेट खोकर 191 रनों की पारी खेली।
रांची की तरफ से खेलते हुए कप्तान श्याम कुमार ने 44 गेंद पर 56 रन बनाए। 4 चौके और 4 छक्के लगाए । सोनू ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की 22 गेंद पर 8 चौके और 6 छक्के लगाकर 55 रन का योगदान दिया।

गया की तरफ से बॉलिंग करते हुए अभय कुमार ने दो विकेट चटकाए। गया की तरफ से पबैटिंग करने के लिए उतरे सन्नी यादव ने 1 ओवर में शानदार 5 छक्के लगाकर मैच का रुख बदल दिया। 29 गेंद पर 79 रन का नाबाद पारी खेलकर गया को जीत दिला दी।गया के खिलाड़ी सन्नी यादव को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

दूसरे सेमीफाइनल में शेखपुरा की टीम ने टॉस जीतकर फील्डिंग का निर्णय लिया। सरमेरा की टीम बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 199 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।

सरमेरा के खिलाड़ी चंदन कुमार ने 6 चौके और 8 छक्के की मदद से 40 गेंद पर 84 रन बनाए। शेखपुरा की तरफ से बॉलिंग करते हुए नवीन कश्यप ने 4 ओवर में 36 रन देकर तीन विकेट लिए।

DSKSITI - Large

शेखपुरा की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरी टीम 16 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर मात्र 126 रन बना पाई और मुकाबला हार गयी। सरमेरा ने जीतकर फाइनल का टिकट पक्का कर लिया। सरमेरा के खिलाड़ी चंदन कुमार को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार आयोजक कुणाल कुमार ने दिया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like