• Monday, 29 April 2024
अपराधियों का दुस्साहस : थाना के बगल से फिर महिला के कान से बाली छीना

अपराधियों का दुस्साहस : थाना के बगल से फिर महिला के कान से बाली छीना

DSKSITI - Small

अपराधियों का दुस्साहस : थाना के बगल से फिर महिला के कान से बाली छीना

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा में अपराधियों के बढ़े हुए मनोबल को जहां तीन दिन पहले रात्रि में थाना गेट के सामने गोली चलाने में देखने को मिला वहीं एक बार दिनदहाड़े भी फिर से यह मामला सामने आया। थाना से बगल में मिशन ओपी क्षेत्र के अस्पताल वाली रोड में फल दुकान के पास एक महिला की कान की बाली छीनी गई।

अपराधियों के द्वारा दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम दिया गया। कान की बाली छीनने के बाद अपराधी भागने में सफल रहा। कान की बाली बरबीघा प्रखंड के डुमरी गांव निवासी रंजीत कुमार की पत्नी डोली देवी की थी।

पीड़ित महिला ने बताया कि अपराधी युवक पहले उससे ठीक से बात की और बताया कि उसकी बहन के लिए कान बाली बनाना है। वह आपको पहचानती है। आप अपना कान की बाली खोल कर दे दीजिए। ताकि इसी तरह का डिजाइन बना सके। जब मैंने कान की बाली खोल कर देने से इनकार किया तो फोटो खींचने के बहाना से कान की बाली छीन कर अपराधी फरार हो गया।

इस तरह की घटनाएं लगातार बरबीघा में हो रही है । 2 दिन पहले रात्रि में शाम होते ही बरबीघा के गोला पर बाजार से एक महिला का पर्स छीनने का भी प्रयास किया गया। स्थानीय दुकानदारों के प्रतिक्रिया के बाद अपराधी भाग खड़ा हुआ।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like