• Saturday, 27 April 2024
ब्रेजा कार पर झारंखंड से विदेशी शराब लेकर आ रहे नवादा के चार स्मगलर गिरफ्तार

ब्रेजा कार पर झारंखंड से विदेशी शराब लेकर आ रहे नवादा के चार स्मगलर गिरफ्तार

DSKSITI - Small
ब्रेजा कार पर झारंखंड से विदेशी शराब लेकर आ रहे नवादा के चार स्मगलर गिरफ्तार
शेखोपुरसराय

पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के विशेष पुलिस टीम के द्वारा एक बार फिर लग्जरी कार से विदेशी शराब के बड़े नेटवर्क के चार गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए सभी सदस्य नवादा जिले के हैं और एक लग्जरी कार से शराब लाई जा रही थी। लग्जरी कार भी बरामद किया गया है। लग्जरी कार से 470 बोतल विदेशी शराब की बरामदगी हुई है।

लग्जरी कार से 470 बोतल विदेशी शराब की बरामदगी
उक्त आशय की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि मंगलवार की मध्य रात्रि में गुप्त रूप से सूचना मिली कि नवादा की ओर से विदेशी शराब की बड़ी खेप एक कार से लाई जा रही है। इसके लिए विशेष टीम को सत्यापन और छापेमारी के लिए आदेशित किया गया। स्पेशल टीम के साथ पुलिस शेखोपुरसराय भी इसमें लगी और इसी घेराबंदी में एक ब्रेजा कार को पकड़ा गया। उस ब्रेजा कार से 4 व्यक्तियों की गिरफ्तारी हुई है। 470 कार्टन विदेशी शराब उसे बरामद किया गया है। पकड़े गए व्यक्तियों में संतोष कुमार उर्फ कारू पिता विजय सिंह, ग्राम हरदिया, सेक्टर ए, थाना रजौली, जिला नवादा। प्रमोद कुमार पेसर किशन प्रसाद यादव, ग्राम चित्रकूट, थाना रजौली, जिला नवादा। तेज प्रताप उर्फ लालजीत कुमार पिता सुरेश प्रसाद, ग्राम सिमरोल थाना रजौली, जिला नवादा । उपेंद्र शर्मा पिता वासुदेव शर्मा, ग्राम हरदिया सेक्टर ए थाना रजौली जिला नवादा है ।

पूरे नेटवर्क को खंगालने की कोशिश

सभी पकड़े गए अपराधियों से पुलिस के द्वारा पूरे नेटवर्क को खंगालने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि जिले में विदेशी शराब की तस्करी के बड़े नेटवर्क के पकड़े जाने का सिलसिला लगातार जारी है। विदेशी शराब के तस्कर अब लग्जरी कार से विदेशी शराब की तस्करी कर रहे हैं। इसमें कीमती से कीमती कार का उपयोग हो रहा है। इस वजह से पुलिस शक में नहीं कर पाती है और शराब तस्कर इसी तरह शराब की तस्करी कर रहे हैं । लगातार लग्जरी कार से अपराधियों की गिरफ्तारी हो रही है। इसमें भी पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा की स्पेशल टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। हालांकि इस पूरे नेटवर्क में शराब कहां से लाई जाती है और कहां पहुंचाना है इस को ध्वस्त करने और इस तक पहुंचने में पुलिस अभी तक नाकाम रही है। दर्जनों ऐसे मामले में पुलिस शराब कहां तक पहुंचाई जानी थी उस माफिया तक पहुंचने में अभी तक नाकाम रही है।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like