• Monday, 20 May 2024
फ़ॉरेस्ट गार्ड की परीक्षा प्रारंभ, वायरल आंसर को याद करते रहे परीक्षार्थी

फ़ॉरेस्ट गार्ड की परीक्षा प्रारंभ, वायरल आंसर को याद करते रहे परीक्षार्थी

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में बिहार केंद्रीय चयन परिषद के द्वारा फ़ॉरेस्ट गार्ड की परीक्षा बुधवार को सुबह प्रारंभ हो गई। जिले में 5 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं । सभी परीक्षा केंद्रों पर कोविड-19 के नियम का ख्याल रखते हुए परीक्षार्थियों के मास्क लगाने को अनिवार्य किया गया। सैनिटाइजर का प्रयोग कराया गया एवं थर्मल स्क्रीनिंग के बाद परीक्षा केंद्र में प्रवेश दिया गया। साथ ही साथ सभी की गहन तलाशी भी ली गई। जिले के सभी पांच केंद्रों पर सुरक्षा के भी इंतजाम किए गए हैं।

वायरल आंसर में लगे रहे परीक्षार्थी

DSKSITI - Large

परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने से पहले परीक्षार्थी अपने अपने मोबाइल को चेक करते देखे गए। मोबाइलों पर कई तरह के फर्जी उत्तर वायरल थे । उत्तर को याद करते हुए विद्यार्थी देर तक परीक्षा में प्रवेश करने में लगे रहे। परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने से पहले परीक्षार्थी प्रश्नों को याद करते रहे। वायरल प्रश्न और उत्तर के जंजाल में फंसकर कई बार परीक्षार्थी असफल भी हो रहे हैं। मोबाइलों पर इस तरह के फर्जी आंसर भी कभी-कभी वायरल हो रहे हैं।

5 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं

शेखपुरा जिले में 5 परीक्षा केंद्र बनाया गया है। रामाधीन कॉलेज, इस्लामिया हाई स्कूल, डीएम हाई स्कूल, मुरलीधर मुरारका हाईस्कूल और महिला कॉलेज को परीक्षा केंद्र बनाया गया है। यहां कुल 2300 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हो रहे हैं। सभी जगहों पर पुलिस बल भी तैनात किए गए हैं। तलाशी सभी की ली गई है । धारा 144 लगाया गया है। सभी जगह पर मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है। एसडीएम निशांत की देखरेख में परीक्षा का संचालन हो रहा है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like