• Wednesday, 15 May 2024
पर्यटक स्थल कामेश्वर नाथ पर मोबाइल छीनने में पांच गिरफ्तार

पर्यटक स्थल कामेश्वर नाथ पर मोबाइल छीनने में पांच गिरफ्तार

DSKSITI - Small

पर्यटक स्थल कामेश्वर नाथ पर मोबाइल छीनने में पांच गिरफ्तार 

पकड़े गए युवकों में वार्ड पार्षद शाहबाज खान का पुत्र मोनू खान का नाम भी है।

शेखपुरा 

 

शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र में जिले की पहचान महाभारत कालीन शिव मंदिर गिरहिंडा पहाड़ पर स्थित है। बाबा कामेश्वर नाथ शिव मंदिर जहां एक तरफ आस्था का केंद्र है वहीं पर्यटन का भी केंद्र बना हुआ है और जिले में बाहर से आने वाले लोग यहां पर दर्शन के लिए आते हैं।

 वहीं पिछले कई महीनो से यहां दर्शन करने वाले लोगों से मोबाइल छीनने की घटनाएं घट रही थी। हालांकि महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ की घटनाओं की भी चर्चा होती रही है। इसी बीच लोगों से मिली सूचना पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए पांच युवकों को मौके से पकड़ा है। उनके पास से चोरी का मोबाइल और बाइक भी बरामद किया गया है। इस संबंध में प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि लोगों से प्राप्त सूचना पर यह कार्रवाई की गई।

 बताया गया की पहाड़ी क्षेत्र पर बने विवाह भवन में कुछ युवक बैठे हुए थे। पुलिस को देखकर सभी भागने लगे । सभी को पकड़ा गया और पूछताछ की गई तो घटना में संलिप्तता लोगों ने स्वीकार की है ।

DSKSITI - Large

 

चोरी का मोबाइल और बाइक भी बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि इसमें शेखपुरा के अहियापुर के शाहबाज खान के पुत्र मोनू खान, अहियापुर के ही इस्लाम अंसारी के पुत्र अर्सलान अहमद, इंदाय मोहल्ला का रामप्रवेश  का पुत्र मनीष कुमार पकड़ा गया है। बायपास निवासी उपेंद्र पासवान का पुत्र करण कुमार है। सभी के विरुद्ध प्राथमिक की करते हुए जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like