• Friday, 26 April 2024
Agneepath movement: अग्निपथ आंदोलन में आगजनी करने वालों पर प्राथमिकी, नौकरी पर खतरा 

Agneepath movement: अग्निपथ आंदोलन में आगजनी करने वालों पर प्राथमिकी, नौकरी पर खतरा 

DSKSITI - Small

अग्निपथ आंदोलन में आगजनी करने वालों पर प्राथमिकी, नौकरी पर खतरा 

बरबीघा, शेखपुरा:
जिले के बरबीघा में शुक्रवार को अग्निपथ योजना को लेकर बड़ी संख्या में लड़कों के द्वारा श्री कृष्ण चौक पर आगजनी कर रोड जाम किया गया था। इस दौरान लड़कों ने सड़क किनारे लगे कुछ वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस से भी हुल्लड़ बाजी की। शाम में पुलिस के द्वारा खदेड़े जाने के बाद सभी वहां से भाग खड़े हुए। वहीं शनिवार को इस पूरे मामले में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज कर ली है। अब ऐसे लड़कों का भविष्य खतरे में पड़ सकता है।

नौकरी करना भी उनके लिए आसान नहीं होगा।

हालांकि अभी पुलिस अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। परंतु वीडियो और फोटो से पहचान कर सभी का नाम इसमें शामिल किया जाएगा। इस आशय की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्रा ने बताया कि 125 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। जिसमें उपद्रव और हंगामा करने, आगजनी करने इत्यादि आरोप लगाए गए हैं। सीसीटीवी और फोटो बड़ी संख्या में पुलिस के पास उपलब्ध है। वीडियोग्राफी भी कराई गई है। सभी से छात्रों को चिन्हित किया जाएगा और पहचान कर सभी का नाम प्राथमिकी में लाने के बाद उन पर कार्रवाई होगी ।
DSKSITI - Large

वहीं शेखपुरा में भी शनिवार को आगजनी और रोड जाम किया गया था। ऐसे में इन युवकों के विरुद्ध ही पुलिस कार्रवाई कर सकती है। उधर,   जिलाधिकारी सावन कुमार धारा 144 लगाकर लाउडस्पीकर के माध्यम से  नगर में प्रचार प्रसार शुरू कर दिया है। कहीं भी उपद्रव और हंगामा नहीं हो । 144 के तहत भीड़ भाड़ नहीं लगाना है। राजनीतिक दलों पर भी इस तरह से करने पर रोक लगा दी गई है।  
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like