• Friday, 26 April 2024
धमाकेदार खबर: नवनिर्वाचित महिला मुखिया पर सरकारी कर्मी के अपहरण और हत्या के प्रयास का FIR

धमाकेदार खबर: नवनिर्वाचित महिला मुखिया पर सरकारी कर्मी के अपहरण और हत्या के प्रयास का FIR

DSKSITI - Small

धमाकेदार खबर: नवनिर्वाचित महिला मुखिया पर सरकारी कर्मी के अपहरण और हत्या के प्रयास का FIR

शेखपुरा

शेखपुरा में एक बड़ी खबर है। यह बड़ी खबर एक नवनिर्वाचित महिला मुखिया पर हत्या के प्रयास करने और अपहरण करने के मामले में fir का है। f.i.r. किसी और ने नहीं बल्कि पंचायत के आवास सहायक ने किया है। आवास सहायक ने महिला मुखिया के ऊपर अपने मनचाहे लोगों को आवास दिलवाने का दवाब बनाने का आरोप लगाया। साथ ही साथ नहीं मानने पर अपने समर्थकों को जान मारने का आदेश दिया। और समर्थक के द्वारा अपहरण कर बंधक बनाया गया। जान मारने का प्रयास किया गया। थाने में एफ आई आर दर्ज कर दिया गया है। आवास सहायक के द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में मुखिया में हड़कंप है।

औंधे पंचायत का है मामला

यह मामला शेखपुरा सदर प्रखंड के औंधे पंचायत का है। यह नवनिर्वाचित मुखिया नविता देवी के विरुद्ध पंचायत के आवास सहायक बबलू कुमार के द्वारा यह प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज कराई गई प्राथमिकी में साफ साफ कहा गया है कि नविता देवी ने आवास सहायक को अपने बिहटा के घर पर बुलाया और अपने कई क्षेत्रों को आवास देने के लिए दवाब बनाया। सहायक ने f.i.r. में बताया है कि उसने मुखिया को कहा कि जो लिस्ट में है उसी को आवास दिया जाएगा। लिस्ट से उधर ईधर वह नहीं करेगा। इसी के बीच मुखिया भड़क गई और गुस्से में आकर अपने समर्थकों को बंधक बनाकर इसे खेत में ले जाने और जान मार कर फेंक देने का आदेश दिया। समर्थकों के द्वारा उसे बंधक बना लिया गया और जमकर पिटाई की गई। समर्थकों में अजीत महतो, विजय यादव इत्यादि का नाम प्राथमिकी में दिया गया है।

गांव के लोगों ने बचाई जान

जमकर पिटाई करने के बाद वह शोर करने लगा । जिसके बाद गांव के लोग दौड़े और बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। इसी बीच इस अपहरण हत्या के प्रयास और मारपीट के मामले में कुछ लोगों के द्वारा समझौता कराने का प्रयास किया गया । परंतु मुखिया के साथ समझौता नहीं हुआ तब जाकर हथियामा ओपी में इसकी प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like